Saharanpur News: एकतरफा प्यार में छात्रा की गला रेत कर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Saharanpur News: सहारनपुर में गल रेत कर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने छात्रा के प्रेमी को पुलिस का हत्यारा बताया है।

Report :  Neena Jain
Update: 2024-05-23 14:19 GMT

गिरफ्तार हत्यारोपी। (Pic: Newstrack)

Saharanpur News: सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र में छात्र की गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने आज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कोई और नहीं छात्र का पूर्व बॉयफ्रेंड था जिसकी शादी होने के बाद से छात्रा उससे बात नहीं कर रही थी। जिससे नाराज हो उस युवक ने छात्रा की हत्या कर दी। छात्रा के इग्नोर करने के बाद युवक ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

कल सुबह सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेत्र के बाईपास स्थित एक आवासीय कॉलोनी के खाली प्लॉट में एक छात्रा का खून से लथपथ शव बरामद हुआ था। छात्रा की पहचान थाना कुतुबशेर क्षेत्र के सबलपुर गांव निवासी मानवी तोमर पुत्री राजेश के रूप में हुई थी। मानवी बीपीईएस के चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा थी। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि छात्रा का पूर्व ब्वॉयफ्रेंड सागर ने इस हत्या को अंजाम दिया है। सागर की शादी डेढ़ साल पहले हो गई थी जिसके बाद छात्रा ने उससे बात करना बंद कर दिया था। सागर उसे फोन और एसएमएस करके परेशान करता था जिसकी शिकायत उसने अपने घर वालों से भी की थी। परिजनों ने सागर को समझाया था लेकिन उसके बावजूद वह नहीं माना। छात्रा ने जब उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह दूसरे नंबरों से उसे कॉल करने लगा। 

खाली प्लॉट में की गई हत्या

छात्रा द्वारा इग्नोर किया जाने से सागर टेंशन में आ गया और वह कई बार उसके गांव भी गया लेकिन वह नहीं मिली। अब मानवी के चतुर्थ सेमेस्टर के एग्जाम होने वाले थे। सागर को इस बारे में पता चल गया और उसने गंगोह में ही उससे मिलने का प्लान बनाया। मानवी एग्जाम की वजह से अपनी मौसी के घर आई हुई थी और पेपर देने के बाद अपनी मौसी के गांव रादौर लौट रही थी की सागर उसे मिल गया और सड़क पर उससे बात करने का प्रयास करने लगा। मानवी उससे बात नहीं करना चाहती थी और यह सीसीटीवी में कैद हो गया। वह मानवी को जबरन स्कूल से 500 मीटर दूर एक रेस्टोरेंट में ले गया जहां दोनों का झगड़ा हो गया और मानवी गुस्से में बाहर आ गई। सागर भी पीछे-पीछे आ गया सागर ने मानवी से ऊंची आवाज में बात भी की और जबरन खाली प्लॉट की ओर ले गया और गले पर चाकू से वार कर दिया। घटना को अंजाम देकर फरार हो गया लेकिन सागर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने सागर को गिरफ्तार कर लिया।  

Tags:    

Similar News