Saharanpur News : किन्नर के घर में घुसकर फायरिंग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, पूजा किन्नर ही निकला मास्टरमाइंड

Saharanpur News : प्रदेश के सहारनपुर के किन्नर समाज में क्षेत्र के बंटवारे को लेकर गुटबाजी चल रही है। किन्नर समाज में गुटबाजी के चलते एक किन्नर ने दूसरे किन्नर पर 5 लाख में किराए के गुंडों से जानलेवा हमला करवाया।

Report :  Neena Jain
Update: 2024-07-02 16:30 GMT

Saharanpur News : प्रदेश के सहारनपुर के किन्नर समाज में क्षेत्र के बंटवारे को लेकर गुटबाजी चल रही है। किन्नर समाज में गुटबाजी के चलते एक किन्नर ने दूसरे किन्नर पर 5 लाख में किराए के गुंडों से जानलेवा हमला करवाया। बदमाशों ने किन्नर महुआ के घर पर हमला करते हुए लूट की घटना को भी अंजाम दिया था। 

बता दें कि ये पूरा मामला सहारनपुर के किन्नर समुदाय के दो अलग-अलग लोगों का है, जहां क्षेत्र के बंटवारे को लेकर दोनों किन्नर समाज के लोगों में गुटबाजी चल रही है और गुटबाजी के चलते पूजा और आरती किन्नर ने क्षेत्र के बंटवारे को लेकर महुआ किन्नर पर भाड़े के बदमाशों से 5 लाख रुपये देकर हमला करवाया था, जिसकी शिकायत महुआ किन्नर के द्वारा पुलिस को दी गई थी।  पुलिस ने तत्परता से कड़ी कार्रवाई करते हुए और सीसीटीवी वीडियो के आधार पर महुआ किन्नर के घर पर हमला करने वाले तीनों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाशों से कराया था हमला

गिरफ्तार किए गए तीनों शातिर बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि पैसों की तंगी के चलते वह इस तरह का कार्य करते हैं। पूजा और आरती किन्नर का महुआ से काफी लंबे समय से क्षेत्र के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसके बाद पूजा और आरती किन्नर के द्वारा हम लोगों को पांच लाख रुपए का लालच देते हुए महुआ किन्नर की हत्या करने के लिए कहा गया था,  जिसके बाद हम तीनों अभियुक्तों ने 24 जून, 2024 को किन्नर महुआ के घर पर घुसकर जान से मारने की नीयत से उस पर फायरिंग की थी, लेकिन फायरिंग में वह बच गई थी। इसके बाद अलमारी में रखे पैसे और सोने की चेन लेकर फरार हो गए थे।

आरोपी किन्नर पुलिस की गिरफ्त से दूर

लेकिन सवाल यह है कि पूजा किन्नर के द्वारा पुलिस को गुमराह करने की नीयत से ठाणे एसपी दरबार पहुंचकर शिकायत की गई थी कि उसने किसी के ऊपर जान से मारने की नीयत से हमला नहीं कराया गया है, बल्कि उसे इस पूरे मामले में फंसाया जा रहा है। हालांकि अब तस्वीर साफ हो गई है कि पूजा किन्नर और आरती किन्नर के द्वारा ही महुआ किन्नर पर हमला कराया गया था, लेकिन पूजा और आरती किन्नर जो इस पूरे गेम के मास्टरमाइंड हैं, अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Tags:    

Similar News