मुलायम के वैक्सीन लगवाते ही बदली सैफई की फिजा, टीका लगवाने को लेकर सामने आए लोग

मुलायम सिंह यादव की ओर से कोरोना की वैक्सीन लगाए जाने के बाद उनके गाँव सैफ़ई की हवा बदल गई है।

Reporter :  Uvaish Choudhari
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-08 13:45 GMT

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैफई (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Saifai News: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की ओर से कोरोना की वैक्सीन लगाए जाने के बाद उनके गाँव सैफ़ई की हवा बदल गई है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चवैक्सीन को लेकर किए गए ट्वीट का असर गांव वालों पर देखने को मिल रहा है। गाँव के लोग टीका लगवाने की बात करने लगे हैं। वहीं सैफ़ई गाँव के प्रधान रामफल वाल्मीकि ने कहां अभी तक मैंने और गाँव वालों ने टीका नहीं लगवाया था। लेकिन अब खुद लगवाऊंगा और गाँव वालों को भी इसके लिए प्रेरित करूंगा। सोमवार के बाद से अब गाँव के युवा और बुजुर्ग सैफ़ई सीएचसी में जाकर टीका लगवाने लगे हैं। बता दें कि सैफ़ई गाँव के आबादी 1200 लोगों की है जिनमें अभी तक 100 लोगों ने ही टीका लगवाया था।

नहीं लगवाएंगे बीजेपी की वैक्सीन: अखिलेश

बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पूर्व में बीजेपी की वैकसीन न लगवाने के लिए बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जब सूबे में समाजवादियों की सरकार बनेगी तब पूरे प्रदेशवासियों को फ्री वैक्सीन लगवाएंगे। लेकिन मुलायम सिंह यादव द्वारा दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद यहां की फिजा बदल गई है। साथ ही अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है कि वह भारत सरकार की वैक्सीन लगवाएंगे। इसके बाद गांव वाले अब वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आने लगे हैं।


जानकारी के मुताबिक सैफई ग्राम पंचयात में लगभग 1200 की आबादी है, जिसमें अभी तक मात्र 100 ही लोगों ने ही वैक्सीन लगवाई है। लेकिन मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाते ही यहां का पूरा वातावरण ही चेंज हो गया है। वैक्सीन लगवाने की लोगों की उत्सुकता देख कर लग रहा है कि ये सभी अखिलेश यादव की बात रखने के लिए अभी तक वैक्सीन लगवाने से बचते रहे।

Tags:    

Similar News