साक्षी महाराज ने BJP नेता के खिलाफ छेड़ी जंग, कार्यवाही के लिए डीएम को लिखा पत्र

साक्षी महाराज ने उन्नावं के जिलाधिकारी को पत्र लिख कर हिस्ट्रीशीटर अपराधी व भाजपा पार्षद महेश निषाद द्वारा जमीनों पर किए गए अवैध कब्जे को बचाने के लिए कहा है।

Update: 2020-08-30 09:27 GMT
भाजपा सरकार में चला रहा विवादों का सिलसिला (file photo)

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार एक ओर अपराध और अपराधियों के लिए जीरो टालरेंस की नीति अपनाने का दावां कर रही है और कई माफियाओं के अवैध कब्जे को ध्वस्त करने का अभियान छेड़े हुए है तो अब भाजपा के ही उन्नावं से सांसद साक्षी महाराज ने अपनी ही पार्टी की सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिया है। साक्षी महाराज ने उन्नावं के जिलाधिकारी को पत्र लिख कर हिस्ट्रीशीटर अपराधी व भाजपा पार्षद महेश निषाद द्वारा जमीनों पर किए गए अवैध कब्जे को बचाने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें:आत्महत्या से हिला बलिया: ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, तो यहां बेरोजगारी ने ली जान

भाजपा सरकार में चला रहा विवादों का सिलसिला (letter)

अपने पत्र में सांसद साक्षी महाराज ने कहा है

अपने पत्र में सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि हिस्ट्रीशीटर महेश निषाद अपनी दबंगई के जोर पर उन्नाव के लखमी खेडा परगना सिकन्दरपुर सरोसी में 40 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा कर बेंच रहा है। सांसद ने लिखा है कि महेश निषाद एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ अवैध खनन और हत्याओं के भी मुकदमें दर्ज है। इसके साथ ही वह जमीनों पर भी अवैध तौर पर कब्जा करके उन्हे बेंच रहा है। सांसद ने जिलाधिकारी से कहा है कि महेश निषाद से ग्राम समाज की जमीन खाली कराकर इसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।

ये भी पढ़ें:कौन हैं करीना के फेवरेट ह्यूमन, तस्वीरें पोस्ट कर जताई ख़ुशी

भाजपा सरकार में चला रहा विवादों का सिलसिला (letter)

हिस्ट्रीशीटर महेश निषाद स्वयं भी उन्नावं के शुक्लागंज क्षेत्र से भाजपा का पार्षद है। बताया जाता है कि महेश के खिलाफ गंगाघाट क्षेत्र में अवैध खनन, आबकारी एक्ट और गुंडा एक्ट जैसे मुकदमे भी दर्ज है। इसके अलावा उसकी इसी क्षेत्र में एक अन्य भूमाफिया बीरबल गुजराती से अवैध जमीन कब्जे को लेकर रंजिश भी चल रही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News