सपा नेता करवा रहा था देह व्यापार, मिलीं थीं विदेशी युवतियां, पार्टी ने लिया एक्शन

देह व्यापार कराने के आरोप में फरार चल रहे आगरा से समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल पर पार्टी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Update: 2021-03-01 10:07 GMT
photo soshal media

आगरा। देह व्यापार कराने के आरोप में फरार चल रहे आगरा से समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल पर पार्टी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया है। राकेश अग्रवाल देह व्यापार के मुकदमे में काफी दिनों से फरार चल रहा है। बता दें कि पुलिस ने सपा नेता के होटल पर रेड मारकर देह व्यापार का खुलासा करते हुए विदेशी युवतियों को बरामद किया था। हालांकि सपा नेता भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पार्टी की छवि खराब करने का आरोप

इस बात की जानकारी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लगने पर उन्होंने राकेश अग्रवाल को पार्टी की छवि खराब करने के आरोप में निष्काषित करने का निर्देश दिया था। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के व्यापार सभा के प्रदेश सचिव मनोग गुप्ता ने राकेश अग्रवाल को पार्टी से निकाले जाने का पत्र जारी कर दिया है। मनोज गुप्ता ने कहा कि राकेश अग्रवाल को तीन महीने पहले ही समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया था। लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: लिव-इन रिलेशन वाला ऐसा राज्य, जहां छीन लिए जाते हैं आपके कई अधिकार

गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस

वहीं पुलिस का कहना है कि राकेश अग्रवाल की तलाश जारी है। उसके करीबियों के यहां दबिश दी जा रही। पुलिस ने बताया कि आरोपी सपा नेता का मोबाइल भी बंद जा रहा है। गौरतलब है कि आगरा में सपा नेता के होटल में पकड़ी गईं सभी विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। लेकिन उनके वीजा की समय सीमा समाप्त हो चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि इन युवतियों में से एक के पास आधार कार्ड बरामद हुआ है। पुलिस दोनों युवतियां देह व्यापार के धंधे में कैसे आ गई इसकी जांच कर रही है।

दलाल भीमा का नाम भी शामिल

बताते चलें कि ताजगंज पुलिस ने शिल्पग्राम के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट में छापा मारकर यहां से उज्बेकिस्तान की दो युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। इसमें देह व्यापार के लिए चर्चित एजेंट भीमा भी शामिल है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि भीमा ही विदेशी युवतियों को होटल में लेकर आता था।

इस संदर्भ में बात करने पर सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि उज्बेकिस्तान की दोनों युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। इनमें से एक युवती के पास वीजा बरामद हुआ है, लेकिन उसकी अवधि समाप्त हो चुकी है। इस मामले की जांच एलआईयू ने शुरू कर दी है। जबकि दूसरी युवती के पास से आधार कार्ड मिला है। इसकी भी जांच जारी है। वहीं विदेशी युवती ने कहा है कि उसने यहां शादी कर ली है। उसी के आधार पर उसका आधार कार्ड बना है।

इसे भी पढ़ें: कानपुर: UP STF ने चर्चित बिकरु कांड में विकास दुबे के छह सहयोगियों को गिरफ्तार किया

Tags:    

Similar News