सपा का योगी सरकार पर निशाना, कहा- आबादी के हिसाब से मिले हक

डॉक्टर राजपाल कश्यप ने कहा कि UP में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त पड़ी हुई है। राज्य में बेरोजगारी नंबर एक पर है।

Published By :  Shreya
Update: 2021-04-06 12:43 GMT

सपा का योगी सरकार पर निशाना, कहा- आबादी के हिसाब से मिले हक (फोटो- सोशल मीडिया)

वृंदावन: आज यानी छह अप्रैल 2021 को समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजपाल कश्यप ने वृंदावन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था से लेकर आरक्षण तक पर सवाल खड़े किए। इसके साथ ही पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष ने है भारतीय जनता पार्टी को पिछड़ों की 17 जातियों की विरोधी पार्टी करार दिया।

यूपी में कानून व्यवस्था हुई ध्वस्त

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए डॉक्टर राजपाल कश्यप ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त पड़ी हुई है। राज्य में बेरोजगारी नंबर एक पर है। इसके साथ ही उन्होंने निजी क्षेत्रों में भी आरक्षण लागू करने की बात कही। राजपाल ने कहा कि पिछड़े वर्गों को सभी विभागों में खाली पड़े आरक्षण वर्गों के पदों पर भरा जाए और निजी क्षेत्रों में भी आरक्षण लागू किया जाए।

उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कल तक यादवों की पार्टी बताते थे, आज मैं उनसे पूछना चाहता हूं किस जिले में जिला अधिकारी कप्तान पिछड़े वर्ग के हैं। बीजेपी योगी सरकार में जिला अधिकारियों कप्तानों व कुलपतियों की नियुक्ति में पिछड़े वर्गों की घोर अपेक्षा है।

बीजेपी पिछड़ी जातियों की विरोधी पार्टी है

आज ब्लाक प्रमुख बीडीसी प्रधान जिला पंचायत जो आरक्षण की व्यवस्था की है वह मुलायम सिंह यादव ने की है। इसके आगे उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी हमेशा पिछड़ों के साथ दलितों के साथ में रहती है और सभी समाजों का सदैव सम्मान करती है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पिछड़ों की 17 जातियों की विरोधी पार्टी है।

बता दें कि इस मौके पर सौरभ चौधरी, बादाम निषाद संजय यादव, अंकित, अशोक कुमार, ओमपाल सैनी, पदम प्रजापति, पहलाद यादव, देवकीनंदन कश्यप, राजीव यादव, गुलशन गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News