Kanpur Dehat News: ‘अगर निकाय चुनाव में दिखी गड़बड़ी तो जेल भरेंगे सपा कार्यकर्ता’ -अरुण कुमार बबलू राजा

Kanpur Dehat News: कस्बे के लक्ष्मी गेस्ट हाउस में नगर निकाय समीक्षा बैठक संपन्न हुई। बैठक में सपा जिला अध्यक्ष व जिले के वरिष्ठ नेताओं ने सर्वसम्मति से कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि जिसे भी पार्टी टिकट दे सभी लोग सारे भेदभाव भुलाकर उसका साथ दें।

Update: 2023-04-12 16:58 GMT
Samajwadi Party Kanpur Dehat District President

Kanpur Dehat News: समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने आपसी मतभेद भुलाकर जिसे भी टिकट मिलेगा, उसे पूरी ताकत से चुनाव लड़ाने का संकल्प लिया। कस्बे के लक्ष्मी गेस्ट हाउस में नगर निकाय समीक्षा बैठक संपन्न हुई। बैठक में सपा जिला अध्यक्ष व जिले के वरिष्ठ नेताओं ने सर्वसम्मति से कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि जिसे भी पार्टी टिकट दे सभी लोग सारे भेदभाव भुलाकर उसका साथ दें।

पार्टी पुराने प्रत्याशी को ही देगी टिकट

नगर निकाय चुनाव समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए सपा जिला अध्यक्ष अरुण कुमार बबलू राजा ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ इस बार जनता वोट करने जा रही है। पहले भी कानपुर देहात में नगर निकायों में समाजवादी का दबदबा रहा है। इस बार समाजवादी उससे भी बेहतर परिणाम हासिल करेगी। इस बारे में जब उनसे पूछा गया कि नगर पंचायत सिकंदरा में समाजवादी पार्टी किसको टिकट देगी तो सपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि मौजूदा समय में समाजवादी पार्टी से मुन्नी बेगम चेयरमैन हैं। निश्चित रूप से समाजवादी पार्टी यहां पर कोई भी प्रत्याशी का बदलाव नहीं करेगी। पार्टी पुराने प्रत्याशी को ही टिकट देगी। वहीं सपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि राजपुर नगर पंचायत से राज नारायण सिंह वा अनवर खां मुन्ना दो प्रत्याशी हैं। प्रदेश स्तर से जिसे भी सिंबल मिलेगा, पार्टी पूरी ताकत के साथ नगर निकाय चुनाव में उसका समर्थन करेगी। जिला अध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की मौजूदा सरकार अधिकारियों को मिलाकर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने की कोशिश करेगी तो समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता उसका विरोध करेगा। जरूरत पड़ी तो आंदोलन करेंगे और इतने से काम नहीं हुआ तो जेल भरो आंदोलन तक किया जाएगा।

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक के दौरान नवनिर्वाचित सपा जिला अध्यक्ष अरुण कुमार उर्फ बबलू राजा, पूर्व जिला महासचिव पवन कटियार, अनुसूचित जनजाति के पूर्व जिला अध्यक्ष तुलाराम कोरी, शीशपाल यादव, पूर्व चेयरमैन मुन्ना कुरैशी, शेखू खान, मनोज यादव आदि शामिल रहे, जिन्होंने सपा नेताओं को पगड़ी पहनाकर, फूल मालाओं व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Tags:    

Similar News