अखिलेश यादव ने बोला हमला, कहा- CM योगी ने यूपी को किया बर्बाद

अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की जनता से अपील करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को जिताने के लिए कहा ममता बनर्जी की सरकार पश्चिम बंगाल को आगे तक ले जाएगी।

Update: 2021-03-17 14:32 GMT
अखिलेश यादव ने बोला हमला, कहा- CM योगी ने यूपी को किया बर्बाद

इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज इटावा शहर में अपने कार्यकर्ताओं पार्टी के लोगों से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। अखिलेश यादव ने इटावा स्टेशन पर कार्यकर्तओं के साथ घोड़ा चाय स्टाल पर पहुंचकर चाय का आनंद लिया।

इटावा पहुंचे अखिलेश यादव

सपा रास्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इटावा शहर में सिंह मुलायम यादव के करीबी माने जाने वाले फत्तू मल के आवास पर पहुंचे और उसने मुलाकात की। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए पश्चिम बंगाल चुनाव पर बोलते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को छोड़कर बंगाल के चुनाव पर कुछ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। मुख्यमंत्री कह रहे हैं की हम उस धरती से आए हैं जो राम और कृष्ण की धरती है।

ये भी पढ़ें... अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर का निर्माण मोदी सरकार की देन: स्वतंत्र देव सिंह

Full View

अखिलेश ने जनता से की अपील

मुख्यमंत्री जवाब दें कि उत्तर प्रदेश की जनता महंगाई से क्यों परेशान है, भारतीय जनता पार्टी ने इटावा में कोई भी काम नहीं किया है। झूठ से सत्ता चल रही है और झूठ हर जगह फैला रहे हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश बर्बाद कर दिया है। अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की जनता से अपील करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को जिताने के लिए कहा ममता बनर्जी की सरकार पश्चिम बंगाल को आगे तक ले जाएगी।

बीजेपी पर साधा निशाना

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि राजनीति में सबसे ज्यादा नाटक कर सकती भारतीय जनता पार्टी ने वोट बटोरने का काम किया है। आप सभी सच्चाई जानते हैं कि 4 साल गुजर गए इस भाजपा सरकार को लेकिन अभी तक लायन सफारी शुरू नहीं हुई। पंचायत चुनाव पर बोलते हुए कहा मुझे खुशी है कि पंचायत चुनाव के लिए सरकार का प्रस्ताव ठुकरा कर न्यायालय ने नए सिरे से आरक्षण लागू करने को कहा है। लेकिन मुझे कहीं ना कहीं साजिश नजर आ रही है कि चुनाव ना हो लेकिन न्यायालय इस ओर भी ध्यान दें। उत्तर प्रदेश में ठोको नीति चल रही है यदि आप भी सच दिखाएंगे तो आप भी ठोको जाओगे। कोरोना वापस आ रहा है इससे हमें आपको बचाव करना है मास्क लगाएं और दूरी बनाकर रखें।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News