Etawah News: बजट को लेकर सपा प्रवक्ता ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Etawah News: अशोक यादव ने अपने पार्टी के कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बजट पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो बजट पास किया गया है उस बजट में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं है सरकार ने जो बजट पास किया है उसमें बस अमीरों के लिए ही सब कुछ है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-02-02 20:21 IST

Samajwadi Party spokesperson Attack Modi government

Etawah News: बुधवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा संसद में देश की जनता के लिए बजट पेश किया गया। इस बजट में कुछ सामान सस्ता हुआ तो कुछ महंगा हो गया। वहीं विपक्षी पार्टी वित्त मंत्री के द्वारा बजट पास किए जाने के बाद से लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। इटावा में भी समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अशोक यादव ने वित्त मंत्री के द्वारा पास किए गए बजट को लेकर निशाना साधा और कहा कि इस बजट में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं है जो कुछ है वह बस अमीरों के लिए है। सरकार हमेशा अमीरों के लिए ही बजट को पेश करती है। सरकार ने इस बजट में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं किया।

उद्योगपतियों के लिए सरकार ने पेश किया बजट

इटावा से समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अशोक यादव ने अपने पार्टी के कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बजट पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो बजट पास किया गया है उस बजट में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं है सरकार ने जो बजट पास किया है उसमें बस अमीरों के लिए ही सब कुछ है।

उन्होंने कहा सरकार जब बजट को पास करती है, तो सरकार को सोचना चाहिए कि बजट से पहले किसानों और गरीबों के बीच में जाकर और उन को बुलाकर उनसे बातचीत कर बजट में उनकी जो भी परेशानियां हैं उन परेशानियों को उजागर कर उनके लिए बजट को पास किया जाए। जिससे गरीबों का फायदा हो सके। सरकार जो भी बजट पास कर रही है वह उद्योगपतियों के लिए कर रही है क्योंकि सरकार बजट पास नहीं कर रही बल्कि उद्योगपति ही अब बजट को पास कर रहे हैं।

सरकार अगर गरीबों के लिए काम करना चाह रही है, तो गरीबों के लिए पश्चिमी इलाकों में इस वक्त काफी करीबी है. वहां के लोग काफी परेशान रहते हैं सरकार को सोचना चाहिए कि वहां पर अगर 10 प्रोजेक्ट लगा दिया जाए तो वहां का नौजवान बाहर ना जाए और खुद अपने ही इलाके में नौकरी कर सके लेकिन सरकार इस बात पर ध्यान नहीं दे रही है। जिस से बेरोजगारी और गरीबी लगातार बढ़ रही है सरकार को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि बेरोजगारी और गरीबी कैसे खत्म हो।

ये भी पढ़ें 

https://newstrack.com/uttar-pradesh/madhyanchal/etawah


Tags:    

Similar News