Sambhal News: मामूली कहासुनी पर दबंगों ने युवक की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Sambhal News: एक हमलावर ने सरवर की छाती पर बैठकर सीने पर घूसे से वार किया। जिसके चलते उसकी मौत हो गयी ।

Published By :  Monika
Report :  Saddam Hussain
Update: 2022-03-31 08:36 GMT

 प्रतीकात्मक चित्र (photo : social media )

Sambhal News: संभल जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के चौधरी सराय इलाके में दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दबंगों ने एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद सीओ और सदर कोतवाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जनपद संभल का यह मामला चौधरी सराय इलाके का है। यहां के निवासी 32 वर्षीय सरवर के फुफेरे भाई आबिद की बुधवार देर रात मोहल्ले के भोला के साथ कहासुनी हो गई थी। इस पर सरवर ने दोनों को विवाद करने से मना किया। कहासुनी बढ़ने पर भोला की ओर से दो तीन साथी और आ गए। मामला गंभीर होता देख स्थानीय लोगों ने भोला और आबिद को तो घर भेज दिया। वहीं हमलावरों ने सरवर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक एक हमलावर ने सरवर की छाती पर बैठकर सीने पर घूसे से वार किया। वहीं दो-तीन आरोपी उसे घेरे रहे। दबंगों ने भोला और सरवर के साथ लात घूसों के साथ मारपीट की। इससे सरवर बेसुध हो गया। वहीं, कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। सरवर की मौके पर मौत होते ही आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।

हत्यारोपी की गिरफ्तारी के निर्देश

हत्या की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया और सीओ जितेंद्र सरगम भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ली। इसी बीच घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल भी चौधरी सराय पुलिस चौकी पहुंचे। तहरीर के आधार पर हत्यारोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सदर कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर चार से पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News