Badaun double murder case: शिवपाल के बयान पर भड़कीं संघमित्रा, बोलीं- उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए

Badaun double murder case: संघमित्रा मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में बदायूं में ऐसी कोई घटना नहीं हुई, जबकि पुरानी सरकारों में ऐसी वारदात रोज होती थी।

Update: 2024-03-20 13:35 GMT

 BJP MP Sanghamitra Maurya and Shivpal Yadav (Pic:Newstrack)

Badaun double murder case: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो मासूम भाइयों की हत्या पर अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। BJP MP संघमित्रा मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों खासकर सपा को कोई भी बयान देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। क्योंकि, उनकी सरकारों में क्या होता था ये सबको पता है। उन्होंने कहा, पिछले पांच सालों में बदायूं में ऐसी कोई घटना नहीं हुई, जबकि पुरानी सरकारों में ऐसी वारदात रोज होती थी।

बता दें कि 19 मार्च यानी मंगलवार की शाम को बदायूं के मंडी समिति पुलिस चौकी के पास बाबा कॉलोनी में विनोद कुमार के दो बेटों आयुष (13) और अहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को उनके मकान के सामने हेयर सैलून चलाने वाले साजिद ने अपने साथी जावेद के साथ मिलकर अंजाम दिया। वहीं इस जघन्य वारदात के कुछ घंटे बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी साजिद को मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। वहीं, दूसरा हत्यारोपी जावेद फरार हो गया।

शिवपाल ने योगी सरकार को घेरा

इस घटना को लेकर सपा नेता और बदायूं से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

संघमित्रा ने किया पलटवार

अब इस मामले पर बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य का बयान सामने आया है। वो बुधवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंची थीं। इस दौरान संघमित्रा ने कहा कि मैं आज बंदायूं में अपने ही एक परिवार से मिलने आई हूं। उनका दर्द बांटने आई हूं। यह क्षेत्र मेरी लोकसभा में नहीं आता है, लेकिन उसके बाद भी मैं आई हूं। क्योंकि यह मेरा परिवार है। बीजेपी का परिवार है।

जबकि, पुरानी सरकारों में हर रोज होती थी

संघमित्रा मौर्य ने कहा, बदायूं में पिछले 5 साल में कोई घटना नहीं हुई। ऐसी घटना पहली बार हुई है जबकि, पुरानी सरकारों में हर रोज होती थी। हमारी सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है। हत्या के आरोपी को तुरंत पकड़ा गया और एक घंटे में ही एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। संघमित्रा ने कहा कि सपा या शिवपाल यादव अगर इस तरह की बात कर रहे हैं तो उन्हें खुद के गिरेबान में झांकना चाहिए। उनकी सरकारों में क्या होता था? शिवपाल यादव को अपनी सरकार के कारनामे याद रखने चाहिए। पुलिस जल्द ही जावेद को भी पकड़ लेगी। उन्होंने कहा, मैं दोबारा बदायूं से लोकसभा चुनाव लडूंगी या नहीं यह हमारा केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। मैं हर जिम्मेदारी के लिए तैयार हूं।

बदायूं डबल मर्डर पर अब राजनीति होने लगी है। सपा और कांग्रेस जहां इस घटना को लेकर यूपी की योगी सरकार पर हमलावर है तो वहीं बीजेपी भी करारा जवाब दे रही है।

Tags:    

Similar News