Sant Kabir Nagar News: सपा जिला इकाई को लगा बड़ा झटका, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

Sant Kabir Nagar News: जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि पार्टी के उपेक्षा के चलते उन्होंने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दिया है। पार्टी द्वारा जातिगत राजनीति की जा रही थी।

Report :  Amit Pandey
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-26 13:16 GMT

 संत कबीर नगर: जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने दिया सपा से इस्तीफा

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर (Sant Kbirnagar News) जिले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जिला इकाई को उस समय बड़ा झटका लग गया जब समाजवादी पार्टी के प्रखर वक्ता समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह सिसोदिया ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

मीडिया से बातचीत में प्रदीप सिंह ने बताया कि पार्टी के उपेक्षा के चलते उन्होंने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दिया है। लगातार पार्टी द्वारा जातिगत राजनीति की जा रही थी जिसके चलते उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ा है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की योगी सरकार (Yogi Government) बन चुकी है। वहीं समाजवादी पार्टी प्रदेश में नहीं आ पाई जिसके चलते समाजवादी पार्टी के कई नेता दल को छोड़ रहे हैं।

प्रदीप सिंह सिसोदिया ने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ दिया

इसी क्रम में आज संत कबीर नगर जिले के समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह सिसोदिया (District Vice President Pradeep Singh Sisodia) ने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ दिया। हालांकि प्रदीप सिंह ने अभी किसी भी पार्टी में जाने की बात को एक सिरे से खारिज कर दिया है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदीप सिंह जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं।

मीडिया से बातचीत में जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि समाजवादी पार्टी अपने नीतियों से भटक गई है टिकट बंटवारे से लेकर अन्य मामलों पर भी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है लगातार ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल किया जा रहा है जिनका काफी लंबा अपराधिक इतिहास है। उन्होंने कहा कि लगातार 20 वर्षों से पार्टी की सेवा करने के बावजूद भी पार्टी ने हर चुनाव में उन को दरकिनार कर दिया।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं प्रदीप सिंह सिसोदिया

पार्टी की नीतियां और उन से मेल नहीं खा रही है लगातार पार्टी में उनकी उपेक्षा हो रही थी जिसके चलते उन्होंने समाजवादी पार्टी को इस्तीफा दिया है और समाज सेवा करने की बात कह रहे हैं। हालांकि कयास भी लगाए जा रहे हैं कि प्रदीप सिंह सिसोदिया जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस मामले पर प्रदीप सिंह अभी कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News