Sant Kabir Nagar: चाकू दिखाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Sant Kabir Nagar News: इस मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपित युवक के विरुद्ध दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Report :  Amit Pandey
Update:2022-06-24 12:47 IST

महिला होम गार्ड के साथ दुष्कर्म (image credit internet)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में चाकू दिखाकर दुष्कर्म (Girl Rape)  करने के मामले में एसपी के आदेश पर बखिरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज (case filed) किया है। मामला बखिरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 21 जून की रात्रि 11 बजे का है । जब गांव का ही एक युवक घर में घुसकर एक युवती को चाकू दिखाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म (Girl Rape Case) करने लगा। थाने में तहरीर देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

थाने में दिए गए तहरीर में पीड़िता ने लिखा है कि 21जून 2022 को रात्रि 11 बजे गांव का दीपक यादव पुत्र जोगिन्दर यादव मेरे घर में घुस गया। चाकू दिखाकर मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीटा एवं जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गया। थाने पर तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपित युवक के विरुद्ध घर में घुसकर दुष्कर्म मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Tags:    

Similar News