Sant Kabir Nagar: भगवान न दे ऐसा दामाद, पंचायत में पीट कर ले ली होने वाली सास की जान, साले घायल

Sant Kabir Nagar: विवाद में पंचायत के दौरान दामाद ने अपने ही साले और सांस पर हमला बोल दिया। घटना में इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला ने अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया

Report :  Amit Pandey
Update:2022-10-28 18:35 IST

महिला के परिजन हंगामा करते हुए। 

Sant Kabir Nagar: जिले के महुली थाना क्षेत्र (Mahuli police station area) में आने वाले गिठनी गाव में शादी तय होने के विवाद में पंचायत के दौरान दामाद ने अपने ही साले और सांस पर हमला बोल दिया। घटना में इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला ने अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया, जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर हंगामा काटा। पीड़ित परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटों तक हंगामा करते रहे।

पुलिस ने परिजनों को आवश्यक कार्रवाई का दिया भरोसा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को आवश्यक कार्रवाई का भरोसा देते हुए मामले को शांत कराया तब जाकर बुजुर्ग महिला का पोस्टमार्टम हो सका। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के बसलोहिया गाव का जहा के रहने वाले अमरनाथ की शादी गिठनी गाव की रहने वाली बबिता संघ तय हुआ था।

शादी तय होने के बाद लड़की के परिजनों को किसी ने बताया कि लड़का शराबी किस्म का है जिसको लेकर लड़के के गांव में लड़की की मां और उसका भाई पंचायत करने गए हुए थे। पंचायत के दौरान ही किसी बात को लेकर बवाल हो गया और लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। मामले में लड़की की मां इसरवाती देवी बुरी तरीके से घायल हो गई, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख कर इसरावती मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया, जहां पर बुजुर्ग महिला ने अपना दम तोड़ दिया।

परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर हंगामा काटा

इसके बाद संत कबीर नगर जिले में पहुंचे परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर हंगामा काटा। मामले में पीड़ित परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। मामले में पुलिस ने किसी तरीके से समझा बुझाकर परिजनों को आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया।

मामले में जल्द की जाएगी आरोपियों की गिरफ्तारी: CO

पूरे मामले में सीओ अंशुमान मिश्रा ने बताया कि मामले में मारपीट का मुकदमा पहले ही दर्ज कर लिया गया है मौत के बाद दर्ज धारा को चेंज किया गया है मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags:    

Similar News