फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष बनीं सीमू घई, बोलीं- 'महिलाओं के उत्थान के लिए करूंगी कार्य'

Lucknow News: फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर के '8वें चेंज ऑफ गार्ड समारोह' में सीमू घई को फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष चुना गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष सीमू घई ने कहा कि फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की आठवीं अध्यक्ष के रूप में चुना जाना मेरे लिए सम्मान व गौरव की बात है।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-04-03 20:58 IST

सीमू घई, नई अध्यक्ष, फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर

Lucknow News: रविवार को फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर (FICCI FLO Lucknow Chapter) के '8वें चेंज ऑफ गार्ड समारोह' में सीमू घई (Seemu Ghai new chairman) को फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष चुना गया। यह कार्यक्रम नई दिल्ली में फिक्की फ्लो की राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंती डालमिया (FICCI FLO National President Jayanti Dalmiya), पूर्व अध्यक्ष उज्जवला सिंघानिया (Former President Ujjwala Singhania) व हरजिंदर कौर की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

'महिलाओं के उत्थान के लिए करूंगी कार्य'

नवनिर्वाचित अध्यक्ष सीमू घई ने कहा कि फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की आठवीं अध्यक्ष के रूप में चुना जाना मेरे लिए सम्मान व गौरव की बात है। उन्होंने आगामी वर्ष की कार्य योजना के विषय पर विस्तार से चर्चा की। सीमू ने अपनी प्राथमिकताओं में 4 बिंदुओं पर विशेष महत्व दिया। जिनमें शारीरिक रूप से अक्षम महिलाओं के उत्थान, महिलाओं के को वित्तीय रूप से साक्षर करना, महिलाओं को डिजिटल साक्षरता के महत्व को समझाना और फ्लो के पूर्व अध्यक्षों द्वारा किए गए कार्यों को आगे बढ़ाना मुख्य रूप से शामिल है।


ऐसी होगी नयी कार्यकारिणी:-

लखनऊ चैप्टर की नई कार्यकारिणी में स्वाति वर्मा वरिष्ठ उपाध्यक्ष, विभा अग्रवाल उपाध्यक्ष, स्वाति मोहन सचिव, स्मृति गर्ग कोषाध्यक्ष और वंदिता अग्रवाल संयुक्त कोषाध्यक्ष चुनी गयीं।

  • स्वाति वर्मा ----- वरिष्ठ उपाध्यक्ष
  • विभा अग्रवाल ------ उपाध्यक्ष
  • स्वाति मोहन -------- सचिव
  • स्मृति गर्ग -------- कोषाध्यक्ष
  • वंदिता अग्रवाल -------- संयुक्त कोषाध्यक्ष

'इनर व्हील क्लब ने खेली फूलों की होली'

'इनर व्हील क्लब ऑफ लखनऊ' में वर्ष 2022-2023 के लिए चुनी गई डीसी (जिला अध्यक्ष) का अभिनंदन डॉ वर्षा विनय कुमार के साथ होली उत्सव के साथ फूलों की होली सभी इनरव्हील सदस्यों के साथ खेलकर किया गया। इस अवसर पर क्लब संवाददाता संगीता मित्तल को डीसी निर्वाचित डॉ वर्षा विनय कुमार द्वारा एक समाचार पत्रिका जारी किया गया।


कार्यक्रम में पीडीसी प्रमिला भार्गव, सीसीसीसी अलका बंसल, पीएटी अर्चना अग्रवाल, अध्यक्ष मधु भार्गव, सचिव स्मृति अग्रवाल, उपाध्यक्ष शिखा दयाल, आईएसओ अनुपमा ओसवाल, कोषाध्यक्ष आशी गर्ग और कई सदस्य उपस्थित थे और सभी सदस्यों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News