रामजन्मभूमि: राम दरबार में पहुंचे, राम को न्याय दिलाने वाले अधिवक्ता

रामलला के पक्ष में केस लड़ने वाले सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता के परासरण परिवार संग अयोध्या पहुंचे। अयोध्या पहुंच कर उन्होंने सरयू में स्नान किया। प्रथम पाली में उन्होंने अपनी टीम के साथ रामलला के दर्शन किए

Update: 2019-11-23 15:24 GMT

अयोध्या: रामलला के पक्ष में केस लड़ने वाले सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता के परासरण परिवार संग अयोध्या पहुंचे। अयोध्या पहुंच कर उन्होंने सरयू में स्नान किया। प्रथम पाली में उन्होंने अपनी टीम के साथ रामलला के दर्शन किए।

यह भी पढ़ें- बहुत महंगी ये हिरोईन! सलमान और शाहरुख भी नहीं टिकते इनके आगे

बता दें कि परासरण की टीम में उनके साथ परिवारीजनों के अलावा श्रीरामजन्मभूमि मामले पर सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करने वाले 18 अधिवक्ता भी शामिल हुए। खास बात यह है कि दल का नेतृत्व अधिवक्ता परासरण कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- सनी से ऐसा सवाल! तो इस शख्स को देना पड़ा इनको गोल-गोल जवाब

उनके साथ उनके बेटे, बेटियां, नाती-पोते समेत उनके पुत्र पूर्व सालिस्टर जनरल मोहन पाराशर समेत विभिन्न प्रदेशों के 18 विद्धान अधिवक्ता शामिल रहे। टीम ने रामलला का दर्शन कर कोर्ट के फैसले की एक प्रति रामलला को सौंपी।

दर्शन करने वालों में वरिष्ठ अधिवक्ता सीएस वैद्यनाथन, पीएस नरसिम्हा, पीवी योगेश्वरन, भक्तिवर्धन सिंह, श्रीधर पोटा राजू, अनिरुद्ध शर्मा समेत अन्य शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

मीडिया से की बातचीत...

मीडिया से बातचीत में अधिवक्ताओं ने कहा कि सबूतों के आधार पर हमें पूरा विश्वास था कि ये केस हम ही जीतेंगे, जो सुप्रीम कोर्ट में प्रतिदिन हुई सुनवाई के बाद स्पष्ट होता गया।

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

मंदिर को लेकर बनने वाले ट्रस्ट के संदर्भ में उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार ट्रस्ट की स्थापना हो, इसमें केंद्र व राज्य सरकार के प्रतिनिधि भी शामिल हो सकते हैं।

Tags:    

Similar News