Etawah News: 7 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, खेत में मिला मासूम का शव, पुलिस जांच में जुटी

Etawah News:मृतक मासूम के पिता ने बताया कि उनकी सात वर्षीय मासूम बेटी कल शाम को घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई थी, जिसके बाद से उन्होंने उसकी तलाश पूरे क्षेत्र में की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

Report :  Sandeep Mishra
Update: 2022-05-25 06:19 GMT

7 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या का मामला

Etawah News: उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में plआज एक सात वर्षीय मासूम का शव खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे पड़ा मिला है।यह मासूम बच्ची  बीती शाम से लापता घर के बाहर से लापता हो गई थी।इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस पहुंची मौके पर

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक मासूम के साथ बलात्कार करने के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। 

घर के बाहर खेलते समय मासूम हो गयी थी लापता

मृतक मासूम के पिता ने बताया कि उनकी सात वर्षीय मासूम बेटी कल शाम को घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई थी, जिसके बाद से उन्होंने उसकी तलाश पूरे क्षेत्र में की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी के गायब होने की सूचना पुलिस को कल शाम को दी थी।आज सुबह खेतो में जाते समय एसएस धान मिल के पास खेतो में उनकी बेटी का शव अर्धनग्न अवस्था में खेतो में पड़ा मिला है।उसके साथ बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की आशंका है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच और रही है।

घटना पर पुलिस का पक्ष

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि  कल शाम को एक सात वर्षीय बेटी के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और उसके परिजन उसकी लगातार तलाश कर रहे थे लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था, आज सुबह लापता बच्ची का शव खेतो में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने  घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्यों को एकत्र कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक बच्ची के परिजनों ने रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना का जल्द ही अनावरण कर दिया जाएगा।

शक के दायरे में है गांव के संदिग्ध युवक

मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।इस सनसनीखेज घटना की जांच पुलिस ने कई एंगिल से शुरू कर दी है।इस घटना को देखने के बाद  पुलिस टीम को यह समझ आ रहा है कि मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाला शख्स  पीड़ित परिवार को ढंग से जानने वाला है, तभी घर के बाहर से लापता हुई 7 वर्षीय मासूम उस युवक के साथ जाने में कोई विरोध नहीं कर सकी।गांव में चर्चा है कि पीड़ित परिवार में अच्छी दखलंदाजी रखने वाले शख्स ने पोट फुसलाकर 7 वर्षीय मासूम को घर से दूर ले गया फिर उसने गांव के बाहर खेतों में ले जाकर मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला।

आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें गठित

इटावा में हुई इस सनसनीखेज घटना के मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस ने इलाके में अपने मुखबिरों का जाल फैला दिया है। पीड़ित परिवार के हर संदिग्ध व्यक्ति की प्रत्येक मूवमेंट पर पुलिस की कड़ी नजर है। इटावा के एसपी देहात ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द 7 वर्षीय मासूम के साथ रेप कर हत्या करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Tags:    

Similar News