जब दूल्हन नहीं मिली तो बारात लेकर थाने पहुंच गया दूल्हा, जानें पूरा मामला

यूपी के सीतापुर में एक शादी की खुशी का माहौल अचानक मायूसी में बदल गया। जिसकी वजह से दूल्हे को बारात बीच में ही छोड़कर कोतवाली जाना पड़ा। शादी के दौरान दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई और दूल्हन पक्ष के लोगों ने शादी करने से इंकार कर दिया।

Newstrack :  Sami Ahmed
Published By :  Priya Panwar
Update: 2021-07-04 00:58 GMT

कोतवाली में बारातियों के साथ बैठा दूल्हा

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में एक शादी की खुशी का माहौल अचानक मायूसी में बदल गया। जिसकी वजह से दूल्हे को बारात बीच में ही छोड़कर कोतवाली जाना पड़ा। आरोप है कि शादी के दौरान दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई और दूल्हन पक्ष के लोगों ने शादी करने से इंकार कर दिया। मामला कोतवाली पहुंचा और किसी तरह दोनों पक्षों में सुलह कराई गई। लेकिन शादी फिर भी नहीं हुई। 

सांकेतिक तस्वीर- क्रेडिट- सोशल मीडिया

जानकारी के मुताबिक, यह मामला कोतवाली बिसवां क्षेत्र के एक गांव का है। यहां खेतमनी निवासी राहुल पुत्र नरपति यादव की बारात शुक्रवार शाम को पहुंची।अभी शादी की रस्में चल ही रही थी कि किसी बात को लेकर वर-वधु पक्ष में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वधु पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया।

सांकेतिक तस्वीर, क्रेडिट- सोशल मीडिया

काफी मान मनौव्वल के बाद भी लड़की वाले नहीं माने। जिसके बाद दूल्हे ने कोतवाली बिसवां पहुंचकर तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक ओपी तिवारी ने बताया कि दोनों में पक्ष में सुलह हो गयी है दोनों एक दूसरे का सामान वापस कर देंगे। यह शादी गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है। 


Tags:    

Similar News