छत से गिरकर BSC के छात्र की मौत, पिता ने मकान मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक बीएससी के छात्र की छत गिर कर मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक छात्र ईयरफोन लगाकर बात कर रहा था तभी वह अचानक नीचे गिर गया। इसके बाद सूचना मिलने परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Update: 2019-01-11 07:20 GMT

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक बीएससी के छात्र की छत गिर कर मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक छात्र ईयरफोन लगाकर बात कर रहा था तभी वह अचानक नीचे गिर गया। इसके बाद सूचना मिलने परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र के पिता ने आरोप लगाया कि मकान मालिक ने छत से धक्का देकर बेटे की हत्या की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.....अगवा कर आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या, दो महीने से मिल रही थीं धमकियां

किराए पर रहता था छात्र

शाहजहांपुर जिले के थाना सदर बाजार के बजरिया मोहल्ले की घटना है। बीएससी का छात्र वारिस हुसैन यहीं के रहने वाले परवेज के मकान में किराये पर रहता था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक छात्र वारिस ईयरफोन लगाकर छत पर टहल-टहल कर काफी देर से गाने सुन रहा था। तभी अचानक चीखने की आवाज आई। चीख सुनकर जब लोग बाहर निकले तो वारिस जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। उसके सिर में गंभीर चोटे आई थीं। उसके बाद परिजनों को सूचना दी गई मौके पर पहुंचे परिजन बेटे को जिला अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें.....बीजेपी राष्ट्रीय परिषद बैठक: ‘मिशन 2019 की शुरूआत करेगी भाजपा

मृतक छात्र की मकान मालिक से हुई थी मारपीट

मृतक के पिता अच्छन का कहना है कि वह खुदागंज थाना के रहने वाले हैं। उनका बेटा वारिस शहर में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। तीन दिन पहले बेटे ने बताया था कि मकान मालिक परवेज से कुछ विवाद हो गया है जिसके चलते दोनों में मारपीट हुई थी। लेकिन हमने इसे गंभीरता से नहीं लिया और अगर गंभीरता से लेते तो आज मेरा बेटा जिंदा होता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.....मितरों, ये 8 डॉक्यूमेंट्स तैयार रखिए वर्ना नहीं मिलेगा 10% वाला आरक्षण

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि छात्र की छत से गिरने से मौत बताई जा रही है। ईयरफोन से बात करने की भी बात सामने आई है, लेकिन पिता द्वारा लगाए आरोपों की जांच कराई जा रही है। जांच मे जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News