शाहजहांपुर: बंदर भगाने को लेकर हुआ विवाद, दबगों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

युवक को बंदर भगाना भारी पड़ गया। मोहल्ले के ही दबगों ने युवक को बंदर भगाने को लेकर गोली मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप घायल हो गया। घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Update: 2019-06-14 09:13 GMT

शाहजहांपुर: युवक को बंदर भगाना भारी पड़ गया। मोहल्ले के ही दबगों ने युवक को बंदर भगाने को लेकर गोली मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप घायल हो गया। घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

ये भी देंखे:शाहजहांपुर: किशोरी को जंगल में ले जाकर तीन दबगों ने की दरिंदगी

दरअसल थाना लखीमपुर खीरी के थाना पसगवां निवासी संदीप बीते गुरूवार की शाम मे छत पर खङा था। जानकारी के मुताबिक छत पर अचानक बंदरों का झुंड आ गया। जिससे संदीप काफी घबरा गया। युवक ने बंदरों के झुंड को भगाया लेकिन बंदरों का भगाना पङोस के युवकों को अच्छा नही लगा। बंदर भगाने को लेकर पहले तो संदीप और युवकों मे विवाद होता रहा। उसके बाद युवकों ने संदीप के उपर फायरिंग कर दी। जिससे युवक के पेट पर गोली लगती हुइ पार हो गई। युवक की हालत बेहद नाजुक थी। लखीमपुर का अस्पताल पसगवां थाने से काफी दूर है। इसलिए घायल युवक को शाहजहांपुर के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुइ है। वही लखीमपुर की सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने शाहजहांपुर के जिला अस्पताल पहुचकर घायल युवक के बयान लिए। फिलहाल पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कर रही है।

ये भी देंखे:World cup 2019: जान राइट मेरा पसंदीदा कोच, एक सच्चा दोस्त -सौरव गांगुली

ईएमओ डाक्टर वीके गंगवार का कहना है कि लखीमपुर के पसगवां थाने से युवक को गोली लगी हालत मे लाया गया था। गोली पेट मे लगकर पार हो गई है। युवक की हालत काफी गंभीर बनी हुइ है। इलाज शुरू कर दिया गया है।

लखीमपुर की सीओ श्रेष्ठा ठाकुर का कहना है कि अभी तक की पूछताछ मे पता चला कि बंदर भगाने को लेकर विवाद होने के बाद युवक के गोली मारी गई है। ब्यान लिए जाएंगे। उसके बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी भी की जाएगी।

Similar News