Shahjahanpur News: शाहजहांपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीजेपी विधायक ने लगवाया ऑक्सीजन प्लांट

Shahjahanpur News: : शाहजहांपुर के तिलहर से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा लोगों की निजी मदद करने के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। आज उन्होंने अपने निजी खर्चे पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निगोही में सेंट्रल ऑक्सीजन प्लांट लगवाया है

Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-01 14:39 GMT

उद्घाटन करते हुए बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा 

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर के तिलहर से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा लोगों की निजी मदद करने के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। आज उन्होंने अपने निजी खर्चे पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निगोही में सेंट्रल ऑक्सीजन प्लांट लगवाया है, जिसके जरिए 40 बिस्तरों तक 24 घंटे ऑक्सीजन सप्लाई हो सकेगी। यह प्लांट उन्होंने कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए लगवाया है। सीएससी में खासतौर पर बच्चों के इलाज के लिए इंतजाम किया गया हैं।

बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा ने लगभग 5 लाख की कीमत से सीएचसी निगोही में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए 40 बेड बनाए गए हैं। जिन्हें सेंट्रलाइज ऑक्सीजन सिस्टम से जोड़ा गया है। मरीजों को 24 घंटे ऑक्सीजन मिल सकेगी। इसके अलावा अस्पताल में नवजात बच्चों को रखने की भी व्यवस्था की जा रही है।


10 बेड बच्चों के लिए सुरक्षित रखे गए हैं। विधायक द्वारा अपने खर्चे पर ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने भी उन्हें शुक्रिया कहा है। वही बीजेपी विधायक रोशन वर्मा का कहना है कि इस तरह की सुविधाएं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलहर और सिंधौली में भी उनके द्वारा दी जाएगी।


बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा का कहना है कि लगभग 5 लाख रुपए की लागत का अपने विधानसभा क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निगोही में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया है जिससे मरीजों को 24 घंटे ऑक्सीजन मिलती रहे यह इंतजाम कोरोना की तीसरी लहर के चलते की गई है। 

Tags:    

Similar News