शाहजहांपुर: प्रमोद तिवारी बोले- दिशा रवि को तत्काल रिहा किया जाए

यूपी के शाहजहांपुर में कांग्रेस ने किसान महापंचायत का आयोजन किया। जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और उनके साथ अन्य नेताओं ने शिरकत की।

Update: 2021-02-15 17:32 GMT
दिशा रवि को तत्काल रिहा किया जाए, जनता के टैक्स से पटरी बिछेगी और उसके ऊपर अंबानी की ट्रेन चलेगी

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में कांग्रेस ने किसान महापंचायत का आयोजन किया। जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और उनके साथ अन्य नेताओं ने शिरकत की। किसानों को संबोधित करने के बाद उन्होंने सिटी पार्क में पत्रकारों से वार्ता की, जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा, साथ ही उन्होंने दिशा रवि की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए। उन्होंने उनको जल्द रिहा करने की मांग की है।

आर्थिक गुलामी की ओर देश को बढ़ाया जा रहा

दरअसल पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि, देश को गुलामी की ओर जाया जा रहा है। आर्थिक गुलामी की ओर देश को बढ़ाया जा रहा है। रेल बेच दी, हवाई अड्डे बेच दिए, बीएसएनएल बेच दिया और अब तो भारतीय रिजर्व बैंक के बाद सबसे ज्यादा भरोसेमंद लाइफ इंश्योरेंस कार्पोरेशन जीवन बीमा को ही बेच दिया। जनता के टैक्स से रेल की पटरी बिछेगी और उसके ऊपर अंबारी की रेल चलेगी।

ये भी पढ़ें : सहारनपुर: करोड़ों खर्च होने के बाद भी पीने के पानी को तरस रहे ग्रामीण

दिशा रवि की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए

इसके अलावा उन्होेंने दिल्ली में दिशा रवि की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि, देश में सबको अपनी बात कहने का हक है। दिशा रवि ने किसानों आन्दोलन की आवाज को बुलंद किया था। देश को प्यार करने वाला हर इंसान किसान आन्दोलन का साथ देगा। इसलिए उनकी मांग है कि, दिशा रवि को तत्काल रिहा किया जाए।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि, बीजेपी सरकार को सात वर्ष पूरे हो चुके हैं। उनको बताना चाहिए कि, देश की अर्थ व्यवस्था माइनस में कैसे पहुच गई थी। पहले पैट्रोल और डीजल के दामों के बीच एक तिहाई का फर्क होता था। लेकिन महंगाई कहां पहुचा दी है। इन सबके सवालों के जवाब देना चाहिए।

आसिफ अली

ये भी पढ़ें : सहारनपुर: दंबग ने नाबालिग के साथ किया रेप, फिर जो किया सोच भी नहीं सकते

Tags:    

Similar News