शाहजहांपुर: कच्ची शराब के खिलाफ एक्शन में यूपी पुलिस, आरोपी को भेजा जेल

कच्ची शराब का कारोबार यूपी के शाहजहांपुर में बड़े पैमाने पर किया जाता है। तिलहर थाना पुलिस को जंगल में कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली थी।

Update: 2021-02-05 08:27 GMT
शाहजहांपुर: कच्ची शराब के खिलाफ एक्शन में यूपी पुलिस, आरोपी को भेजा जेल (PC: social media)

शाहजहांपुर: कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगल में कच्ची शराब बना रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में कच्ची शराब और उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:लखनऊ: यूपी विधान परिषद के नवनिर्वाचित माननीय सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह

कच्ची शराब का कारोबार यूपी के शाहजहांपुर में बड़े पैमाने पर किया जाता है

दरअसल कच्ची शराब का कारोबार यूपी के शाहजहांपुर में बड़े पैमाने पर किया जाता है। तिलहर थाना पुलिस को जंगल में कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने सूचना के आधार पर टीम के साथ जंगल में छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने भारी तादाद में कच्ची शराब और उपकरण बरामद किए है। पकड़े गए आरोपी थाने लगाया जहां उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:शेयर बाजार: सेंसेक्स 51 हजार के पार, डॉलर के मुकाबले रुपया छह पैसे मजबूत

जनपद में अलग अलग थाना क्षेत्रों में कच्ची शराब बनाने का अवैध कारोबार बड़े पैमाने पर होता है। ऐसा नही है कि, कच्ची शराब बनाने की सूचना पुलिस को नही होती है। जानकरी होने के बाद भी कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जहां पुलिस कार्रवाई करने से बचती है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News