Shahjahanpur Accident: शाजहांपुर में भयानक सड़क हादसा! खड़ी बस पर पलटा डंपर, 11 लोगों की मौत

Shahjahanpur Accident: जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, घायलों का इलाज किया जा रहा है। ये सभी लोगों सिधौली, सीतापुर के रहने वाले हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-26 02:02 GMT

Shahjahanpur Accident (Pic: Social Media)

Shahjahanpur Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार देर रात भयानक सड़क हादसा हो गया। जिसमें 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि 10 लोग घायल हो गये हैं। सड़क हादसे का शिकार हुए सभी लोग सीतापुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी वोल्वो बस से उत्तराखंड में पूर्णागिरी माता के दर्शन के लिए जा रहे थे, लेकिन शाहजहांपुर के खुटार क्षेत्र में गोला-लखीपुर रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

ढाबे पर खड़ी थी बस

पुलिस के मुताबिक यह बस गोला मार्ग से होकर शाहजहांपुर के खुटार पहुंची थी। खुटार कस्बे के तिकुनियां चौराहे से गोला की ओर दो किलोमीटर पर एक ऋषि ढाबा है। जहां पर बस थोड़ी देर के लिए रूकी थी। बस के रूकने पर कुछ लोग उतर कर खाना खाने चले गए, जबकि ज्यादातर लोग बस में ही बैठे थे। तभी खुटार की तरफ से आए डंपर ने खड़ी बस में टक्कर मार दी और इसके बाद बस पर ही पलट गया। डंपर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस टक्कर से कुछ लोग डंपर के नीचे दब गए।

हादसे के बाद वहां चीखपुकार मच गई, फिर ढाबे के कर्मचारी तुरंत मदद के लिए दौड़े, मगर चारों ओर डंपर से बिखरी गिट्टी पड़ी होने की वजह राहत कार्य शुरू नहीं हो सका। इसके बाद बीच फोन कर पुलिस बुलाई गई, जिसने आनन-फानन में एक क्रेन का इंतजाम किया और हताहतों को वहां से बाहर निकाला। हालांकि तब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

क्या बोले जिम्मेदार?

जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, घायलों का इलाज किया जा रहा है। ये सभी लोगों सिधौली, सीतापुर के रहने वाले हैं। जो भी आर्थिक सहायता होगी, वह की जाएगी। 

Tags:    

Similar News