Shahjahanpur News: नगर पालिका अध्यक्ष के साले की गोली मारकर हत्या, मची भगदड़

Shahjahanpur News: एसपी देहात मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि नगर पालिका के चेयरमैन के भाई ने गोली मारकर हत्या की है। तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Report :  Jugul Kishor
Update:2024-02-22 09:24 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर जनपद से मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। जनपद की जलालाबाद नगर पालिका परिषद के चेयरमैन शकील खान के साले निहाल खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। निहाल खान की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि चेयरमैन शकील खान के भाई कामिल ने अपनी रायफल से गोली मारकर की है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद कामिल मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

खाना खाने के दौरान हुआ बवाल

एसपी देहात मनोज अवस्थी के मुताबिक शाहजहांपुर के एक होटल में वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बुधवार को चौथी का आयोजन था, जिस पर वर पक्ष के लोग सुल्तानपुर स्थित गांव में गए थे। कार्यक्रम के दौरान खाना खाने को लेकर कामिल और निहाल में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि कामिल ने निहाल के ऊपर लाइसेंसी राइफल तानकर गोली चला दी। गोली निहाल के कनपटी में लग गई। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद चौथी के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कामिल की तलाश शुरू की गई।

एसपी देहात मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि नगर पालिका के चेयरमैन के भाई ने गोली मारकर हत्या की है। तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होने बताया कि चेयरमैन शकील खान के बेटे अब्दुल रज्जाक की शादी थी। बुधवार को भी इसे लेकर वैवाहिक कार्यक्रम हो रहा था। इसमें शामिल होने के लिए मुंबई से निहाल परिवार समेत आया था।  बता दें कि शकील खान 2023 में समाजवादी पार्टी के के टिकट पर जलालाबाद पालिकाध्यक्ष का चुनाव जीते थे। 

Tags:    

Similar News