UP: शाहजहांपुर में भयंकर हादसा, घने कोहरे के कारण टैंकर और टेंपो में टक्कर, 12 लोगों की दर्दनाक मौत

Shahjahanpur Road Accident:

Update: 2024-01-25 06:46 GMT

Shahjahanpur Road Accident news   (photo: social media )

Shahjahanpur Road Accident: शहाजहांपुर से एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आई है। यहां एक टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी। जिससे 12 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। टैंकर चालक को लो विजिबिलिटी की वजह से सामने से आ रही टेंपो दिखाई नहीं दी, जिसके कारण उसने टेंपो को टक्कर मार दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक प्रकट करते हुए अधिकारियों को तत्काल राहत कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, हादसा गुरूवार सुबह थाना अल्हागंज के फर्रूखाबाद मार्ग पर हुआ। दुर्घटना के बाद घटनास्थल का मंजर खौफनाक था। हादसे की शिकार टेंपो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। टेंपो की हालत देखकर घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। टेंपों के अंदर फंसे लोगों की चीख-पुकार से पूरा इलाका दहल उठा। हादसे की जानकारी मिलते ही अल्लाहगंज थाने से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत से टेंपो के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 12 लोगों को मृत घोषित कर दिया। घायलों का इलाज जारी है। कुछ लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं, जिन्हें बेहतर उपचार के लिए लखनऊ रेफर किया जा सकता है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा। शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। बताया जा रहा ऑटो कि सवार सुबह गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। 

सीएम योगी ने हादसे का लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण सड़क हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने जिले के वरीय अधिकारियों से फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया और घायलों के उचित उपचार की व्यवस्था करने को कहा। मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

Tags:    

Similar News