Shahjahanpur: नहाने गये एक ही परिवार के तीन बच्चे गर्रा नदी में डूबे, गांव में छाया मातम

Shahjahanpur: कांट थाना क्षेत्र अन्तर्गत गर्रा नदी में स्नान करने गये तीन मासूम बच्चे गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गये। तीन बच्चों की मौत के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया।

Update: 2024-05-25 10:48 GMT

शाहजहांपुर में एक ही परिवार के तीन बच्चे गर्रा नदी में डूबे (सोशल मीडिया)

Shahjahanpur News: जिले के कांट थाना क्षेत्र अन्तर्गत गर्रा नदी में स्नान करने गये तीन मासूम बच्चे गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गये। तीन बच्चों की मौत के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कांट थाना क्षेत्र के परसनिया गांव में रहने वाले राकेष के बेटे शिवम (10) और हरेंद्र (आठ) अपने चचेरे भाई शिशुपाल (छह) के साथ शनिवार को गर्रा नदी में स्नान करने गये थे। स्नान के दौरान तीनों बच्चे अचानक गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गये। तीनों बच्चों के नदी में डूबने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लगभग दो घंटे के बाद बच्चों के शवों को नदी से बाहर निकाला। एक ही परिवार के तीन बच्चों के शवों को देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News