शामली: सिलेंडर में अचानक लगी आग, मची चीख-पुकार

मकान मालिक राजू का कहना है कि घरवाली गैस पर खाना बना रही थी तभी अचानक एकदम पाइप में आग लग गई.

Published By :  Chitra Singh
Report By :  Pankaj Prajapati
Update: 2021-04-15 07:17 GMT

शामली: सिलेंडर में अचानक लगी आग, मची चीख-पुकार

शामली: जनपद में एक आगजनी का मामला सामने आया है. सदर कोतवाली क्षेत्र के राजूवाला मौहल्ले में घर में खाना बनाते वक्त 1 घरेलू गैस के सिलेंडर में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद घर मालिक जैसे ही सिलेंडर को उठाकर बाहर ले जाने लगा. इसी बीच आग की लपटें इतनी तेज हो गई कि उसे सिलेंडर अपने घर के बाहर ही रखना पड़ा. सिलेंडर में आग लगने से चीख पुकार मच गई जिसके बाद मोहल्ले वासियों ने सिलेंडर को किचन में से निकाल कर बाहर लाए. लेकिन आग इतनी तेज हो चुकी थी कि सरेंडर को दरवाजे में छोड़कर ही भागना पड़ा . मोहल्ले वालों की मदद से आग को बुझाया गया और राहत की सांस ली गई.

दरअसल, आपको बता दें कि यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजू वाला का है. यहां के रहने वाले राजू उनकी पत्नी घर में खाना बना रही थी कि अचानक उसे गैस सिलेंडर में आग लग गई. आग धीरे-धीरे विकराल रूप हो गई. आग लगने की सूचना पर मोहल्ले में काफी भीड़ जमा हो गई. सिलेंडर में लगी आग का लाइव वीडियो एक युवक ने अपने फोन में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मोहल्ले के लोगों ने किचन में से सिलेंडर निकाल कर बाहर लाने का प्रयास किया और उसको बुझाने का भी प्रयास किया लेकिन आग इतनी तेजी से लग गई थी कि मकान के मेन दरवाजे पर ही छोड़कर भागना पड़ा. मोहल्ले वालों की सूझबूझ से पानी डालकर आग पर काबू पाया, जिसके बाद मोहल्लावासी व मकान मालिक ने राहत की सांस ली.

आग

मकान मालिक ने बताया पूरा मामला

मकान मालिक राजू का कहना है कि घरवाली गैस पर खाना बना रही थी तभी अचानक एकदम पाइप में आग लग गई. मेरी घरवाली चिल्लाई और भागकर नीचे आई. तभी मोहल्ले वाले आए और सिलेंडर का उठाकर नीचे ले आए. उस दौरान आग बहुत तेज हो गई थी जिसके बाद उन्होंने बाल्टी उसे पानी डाला और उस आग को बुझा दिया. मेरे बच्चों और मेरी घरवाली की जान बचा ली. आज मोहल्ले वालों ने नहीं होते तो बहुत बड़ी घटना हो जाती. घरवाली तो केवल खाना बना रही थी पता नहीं कैसे आग लग गई.

Tags:    

Similar News