Shamli: जूते की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, घंटों की मशक्कत करने के बाद पाया काबू

Shamli: शामली के शिव चौक में शार्ट सर्किट के कारण अचानक जूते की दुकान में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें दूर-दूर तक फैल रही थी।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-06-09 17:11 GMT

जूते की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग। 

Shamli: शामली के शिव चौक में शार्ट सर्किट के कारण अचानक जूते की दुकान में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें दूर-दूर तक फैल रही थी। लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और चंद मिनटों में फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने के कार्य में जुट गए।

फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्कत करने के बाद आग पर पाया काबू

दुकान को आग सुलगता देख वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों के साथ में मिलकर आम लोगों ने भी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि उनके 3 कर्मचारियों के हाथ भी आग बुझाने में जल गए। वहीं, फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया।

जाम की स्थिति हुई पैदा

आग को बुझाने के लिए रोड पर खड़ी फायर ब्रिगेड के कारण जाम की स्थिति पैदा हो गई। इस दौरान वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। ट्रैफिक पुलिस जाम को खुलवाने व वाहनों को निकालने के कार्य में जुट गए।

शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

वहीं, विक्की शूज दुकान के मालिक कमल रुहेला का कहना है कि शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी, लेकिन तभी फायर ब्रिगेड को फोन किया गया। तुरंत फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि हमारे तीन कर्मचारी थे जो कि आग बुझाने में लगे हुए थे उनके हाथों को काफी नुकसान आया है।

Tags:    

Similar News