Shamli: दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत, एक बच्चे सहित 4 लोगों की मौत

Shamli: जिले के भवन थानां क्षेत्र के यारपुर-भनेडा उद्दा मार्ग पर बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। इस भिड़ंत में एक मासूम बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही दुखद मौत हो गई।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-07-27 15:59 GMT

शामली में भीषण सड़क हादसा: Design Photo - Newstrack

Shamli: जिले के भवन थानां क्षेत्र के यारपुर-भनेडा उद्दा मार्ग (Yarpur-Bhaneda Udda Marg) पर हुए एक दर्दनाक हादसे में बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक मासूम बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही दुखद मौत हो गई। आसपास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर सीओ थानाभवन व पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को भी मामले की सूचना दी, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर एसएसपी अभिषेक (SSP Abhishek) भी तुरंत मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इन लोगों की हुई मौत

आपको बता दें कि मामला भवन थाना क्षेत्र (Bhawan police station area) का है जहां पर कांधला क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी 32 वर्षीय मुर्सलीन पुत्र जमीर अपने 5 वर्षीय भांजे इब्राहीम पुत्र कुदरत के साथ बाइक पर सवार होकर गंगेरू से सहारनपुर जा रहा था। जब मामा-भांजा थानाभवन के गांव यारपुर व भनेडा उद्दा के बीच नहर पटरी पर पहुंचे तभी सामने से तेज गति से आ रही एक अन्य बाइक सवारों तिरसपाल पुत्र नानू सिंह व उसका भतीजे नीटू उर्फ संदीप पुत्र नाथी निवासीगण गांव ढेहकी थाना नकुड जनपद सहारनपुर से उनकी आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।


दोनों बाइकों पर सवार चारों लोगों की दर्दनाक मौत

भिड़ंत इतनी भीषण थी कि मासूम इब्राहीम सहित दोनों बाइकों पर सवार चारों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की सूचना तुरंत थानाभवन पुलिस को दी जिससे उच्च अधिकारी भारी पुलिस पर के साथ मौके पर पहुचे। पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले मोबाइल नंबरों के आधार पर परिजनों को मामले की सूचना दी घटना के बाद से म्रतक के परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है और वे रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा क्षतिग्रस्त बाइकों को भी अपने कब्जे में ले लिया।

दो बाइकों की भिड़ंत से 1 बच्चे सहित 4 लोगों की मौत: SSP

वहीं, एसएसपी अभिषेक (SSP Abhishek) भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तथा हादसे की जानकारी ली। वही इस मामले में एसएसपी अभिषेक (SSP Abhishek) का कहना है कि  थाना भवन थाना क्षेत्र के यारपुर बनेड़ा गांव के पास दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई जिसमें 1 बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई है 2 लोग सहारनपुर जनपद के रहने वाले हैं और तो शामली के कांधला थाना क्षेत्र के रहने वाले  है सभी के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी गई है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News