Shamli News: प्रेम में पागल पति ने पकड़ा 11000 हाई वोल्टेज का तार, गवाएं दोनों हाथ

Shamli News: पत्नी के प्रेम में पागल पति ने अपनी पत्नी के कहने पर 11000 का हाई वोल्टेज का तार पकड़ कर जान देने की कोशिश की।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-29 10:37 GMT

नदीम 

Shamli News: शामली के कस्बा कैराना में प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ एक बेहद रोचक किस्सा सामने आई हैं, जहां एक पत्नी के प्रेम में पागल पति ने अपनी पत्नी के कहने पर 11000 का हाई वोल्टेज का तार पकड़ कर जान देने की कोशिश की। इस दुर्घटना में प्रेम में पागल इस दीवाने की जान तो बच गई, लेकिन उसे अपने दोनों हाथ गंवाने पड़े।

आपको बता दें कि ये मामला कैराना का है। करीब 7 साल पहले नदीम का निकट की कस्बा कांधला की रहने वाली एक युवती साइमा से प्रेम हुआ था। दोनों के बीच 7 साल के प्रेम प्रसंग के बाद पिछले साल दोनों निकाह हो गया था। इसी बीच कुछ दिन पहले पत्नी नदीम को छोड़कर अपने मायके चली गई। जब नदीम ने उसे वापस आने के लिए कहा तो पत्नी ने उसकी परीक्षा लेनी शुरू कर दी।

उसने नदीम से पूछा कि वह उसके लिए क्या कर सकता है ? नदीम ने कहा कि वह उसके लिए अपनी जान भी दे सकता है। पत्नी ने नदीम से 11000 का हाई वोल्टेज का बिजली का तार पकड़ने की शर्त रख दी। पत्नी के प्रेम में पागल नदीम ने बिजली का तार पकड़ लिया, जिससे नदीम की जान तो बच गई, लेकिन घटना में उसके दोनों हाथ कट गए। इसके बावजूद भी साइमा को उसके परिजन उसके पति नदीम के साथ भेजने के लिए तैयार नहीं है। अब नदीम अपनी पत्नी को मायके से बुलाने के लिए एसपी के दरबार में गुहार लगाने पहुंचा और प्रार्थना पत्र देकर ससुराल वालों से गाली गलौज व मारपीट का आरोप लगाया। नदीम ने बताया कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है और वह सारी उम्र उसका चेहरा देखकर गुजार लेगा।

प्रार्थना पत्र 

दोनों को कैसे हुआ प्यार

पीड़ित नदीम का कहना यह भी है कि मेरी मीट की दुकान थी। वह उस पर कभी कुछ खाने आती थी। कभी कुछ ( मुर्गा , बकरा ) और इसी तरह वह जब दुकान पर आने लगी तो उस से मुझे प्यार हो गया। उसके घर वालों से बात करके फिर हमारे बीच शादी हो गई, लेकिन किसी वजह से वह अपने घर चली गई और वापस आने का नाम नहीं लिया।

पत्नी ने पति के सामने रखी शर्त

जब मैंने फोन पर बात की तो उसने शर्त रखनी शुरू कर दी, जिसमें उसने शर्त रखी थी तुम मेरे लिए क्या कर सकते हो, तो मैनें कहा कि मैं आपके लिए जान भी दे सकता हूं। तभी उसकी पत्नी की तरफ से सवाल आया कि आप क्या 11000 हाई वोल्टेज की तार पकड़ सकते हो? उसने कहा "जान मैं आपके लिए कुछ भी कर सकता हूं" और उसने 11000 की तार को पकड़ लिया, जिसके चलते उसके दोनों हाथ कटवाने पड़े। नदीम का कहना है मैं उससे बेइंतहा मोहब्बत करता हूं और उसे केवल देखकर ही उम्र गुजार लूंगा।

Tags:    

Similar News