Shamli News: भजन गायक और परिवार के हत्यारोपी हिमांशु सैनी को फांसी की सजा

Shamli News: 30 दिसम्बर 2019 की रात्रि शामली की पंजाबी कॉलोनी निवासी प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक तथा उनकी धर्मपत्नी व बेटी तथा बेटे की धारदार हथियारों से काट कर हत्या कर दी गई थी।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-05-22 12:41 GMT

भजन गायक और परिवार के हत्यारोपी को फांसी की सजा (सोशल मीडिया)

Shamli News: प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक व उनकी धर्मपत्नी तथा दो बेटा-बेटी के हत्यारोपी हिमांशु सैनी को जिला एंव सत्र न्यायाधीश शामली ने दोषी ठहराते हुए फांसी की सजा सुनाई है। यह मामला जनपद सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार की कोर्ट में चल रहा था।

जानें पूरा मामला

बता दें कि वर्ष 30 दिसम्बर 2019 की रात्रि शामली की पंजाबी कॉलोनी निवासी प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक तथा उनकी धर्मपत्नी व बेटी तथा बेटे की धारदार हथियारों से काट कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के अगले ही दिन मृतक अजय पाठक का शिष्य हिमांशु सैनी निवासी झाडखेडी (कैराना) पानीपत में टोल प्लाजा के पास मृतक अजय पाठक की गाडी के साथ उस समय पकडा गया था जब हत्यारोपी अजय पाठक के बेटे भागवत का शव गाडी में डाल कर गाडी में आग लगा रहा था।

बाद में पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर अजय पाठक के घर से लूटे गये लाखों के सोने व हीरे के जेवर दिल्ली से बरामद किये थे। पुलिस ने हिमांशु सैनी का चालान करके सक्षम न्यायालय में पेश कर दिया था जहा से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था।यह मामला कैराना स्थित जिला एवं सत्र न्यायाधीश शामली के न्यायालय में विचाराधीन था जिसमें बुधवार को विद्वान न्यायाधीश अनिल कुमार ने हत्याभियुक्त हिमांशु सैनी को दोषी ठहराते फाँसी की सजा सुनाई हैं।

Tags:    

Similar News