Shamli News : लापता ई-रिक्शा चालक का शव ईख के खेत में मिला, मचा हड़कम्प

Shamli News : बीते तीन दिनों से लापता ई-रिक्शा चालक का शव क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुरराई के जंगलों में स्थित एक ईख के खेत में मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं, परिजनों में कोहराम मच गया है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-08-28 14:27 GMT

Shamli News : बीते तीन दिनों से लापता ई-रिक्शा चालक का शव क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुरराई के जंगलों में स्थित एक ईख के खेत में मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं, परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की की सूचना पर फॉरेंसिक एवं पुलिस टीम ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

बता दें कि गत 26 अगस्त से लापता 19 वर्षीय ई-रिक्शा चालक समीर पुत्र सलीम निवासी मोहल्ला खेलकला का शव क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुरराई के जंगलों में स्थित सिकंदर के ईख के खेत में मिला। खेत पर कार्य करने आ रहे किसानों ने शव की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र कसाना पुलिस फोर्स एवं फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि समीर 26 अगस्त से घर से लापता था, जिसको ने इधर-उधर तलाश किया था। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने 27 अगस्त को कैराना कोतवाली पर समीर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं युवक की तलाश के दौरान एक दिन पूर्व युवक की ई-रिक्शा रामडा रोड पर स्थित एक ईख के खेत में लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

घटना के खुलासे के लिए लगाई गई टीम

बताया गया है कि मृतक दो बहनों से छोटा था। उससे छोटे तीन भाई और एक बहन हैं। एक बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, पिता के विकलांग होने के कारण घर की सारी जिम्मेदारियां समीर के ऊपर ही थी। इसलिये वह ई-रिक्शा चलाकर घर का पालन पोषण किया करता था। घटनास्थल पर पहुंचे को कैराना अमरदीप मौर्य ने बताया कि आज दिन बुधवार को कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुरराई में स्थित सिकंदर के ईख के खेत से शव बरामद हुआ है। जिसकी शिनाख़्त समीर पुत्र सलीम 19 वर्षीय निवासी मोहल्ला खेलकला के रूप में हुई है। 26 अगस्त को युवक लापता हुआ था। जिस संबंध में थाना कैराना पर गुमशुदगी दर्ज हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। वही घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा 

Tags:    

Similar News