Shamli News: मासूम को बचाने पहुंचा भाई तो पिता ने चाकू से वारकर उतारा मौत के घाट

Shamli News: जिले में मासूम की पिटाई देख बचाने पहुंचे युवक को उसे भाई ने चाकू से वारकर मौत के घाट उतार दिया।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2023-11-30 11:04 GMT

शामली में भाई ने युवक पर चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Shamli News: जनपद में रिश्तों का कत्ल होने की खबर सामने आई है। जहा एक भाई ने अपने सगे भाई को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। युवक की गलती केवल इतनी थी कि उसका भाई अपने बच्चे के साथ मारपीट कर रहा था और वह अपने भतीजे को बचाने के लिए भाई के पास पहुंचा था। लेकिन हैवान बने भाई को यह बात इतनी नागवार गुजरी और उसने अपने भाई पर ही चाकू से हमला कर दिया। गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी भाई की तलाष की जा रही है।

पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिलावार का है। जहां सतेंद्र अपने बच्चे की पिटाई कर रहा था। बच्चे की पिटाई देख सतेंद्र का भाई अमित अपने भतीजे को बचाने के लिए पहुंचा। लेकिन इंसान से हैवान बने सतेंद्र ने अपने भाई को भी नहीं छोड़ा और उसके ऊपर चाकू से वार कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा हरियाणा के पानीपत स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहा उपचार के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया।

भाई की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा और थाना आदर्श मंडी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी जुटाई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वहीं यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags:    

Similar News