Shamli News: पंचायती बेंच पर बैठने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक घायल

Shamli News: पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली निवासी रशीदु और नौशाद दोनों पड़ोसी हैं। दोनों के घरों के बाहर ग्राम पंचायत की ओर से बेंच रखी गई है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update:2024-10-06 20:18 IST

Shamli News (Pic-Newstrack)

Shamli News: थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घासौली में पंचायत की बेंच पर बैठने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। दोनों पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक दर्जन से अधिक पुरुष व महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्षों ने अपना-अपना मेडिकल परीक्षण कराने के बाद एक-दूसरे के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घासौली निवासी रशीदु और नौशाद दोनों पड़ोसी हैं। दोनों के घरों के बाहर ग्राम पंचायत की ओर से बेंच रखी गई है। रशीदु पक्ष का आरोप है कि पड़ोस के ही कई लोग ग्राम पंचायत की बेंच पर बैठकर गाली-गलौज कर रहे थे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोप है कि नौशाद पक्ष के लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक पुरुष और महिलाएं हाथों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया।

दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। अपना-अपना मेडिकल परीक्षण कराने के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने एक पक्ष की ओर से रशीदु, सलीम, मनसब, अमजद, शाहरुख, मौसम, अकबर, शाहिद, सद्दाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष नौशाद की ओर से पुलिस ने नौशाद, शमशाद, गुलबहार, रोजू, नईम, शहजाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को हिरासत में लिया है और विधिक कार्रवाई कर चालान कर दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक क्षितिज कुमार सिंह का कहना है कि दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को हिरासत में लेकर चालान कर दिया गया है, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News