Shamli News: हत्या या आत्महत्या! कार में गोली लगा शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Shamli News: सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है और हत्या या आत्महत्या की जांच कर रही है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-07-22 05:28 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली जनपद की एक कालोनी में आज यानी सोमवार सुबह स्विफ्ट कार में एक युवक का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद शव कब्जे में ले लिया। पुलिस हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी हुई है। फॉरेंसिक टीम ने घटना का निरीक्षण करते हुए सबूत जुटाए हैं।

मृतक के हाथ में मिला 315 बोर का तमंचा

जानकारी के अनुसार सोमवार को दिन निकलते ही शामली जनपद की कांधला पुलिस को सूचना मिली कि कस्बे की बड़ी नहर पटरी स्थित सरकारी डाक बंगले के निकट कॉलोनी में एक शिफ्ट कार में एक युवक का गोली लगा शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य, थाना अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे। शव की शिनाख्त गांव भारसी, निवासी 28 वर्षीय पोन्टी पुत्र राहुल के रुप में की। बताया जा रहा जो काफी दिनों से कॉलोनी में ही रह रहा था। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद युवक के शव को कार से बाहर निकाला, जानकारी के अनुसार युवक की कनपटी पर गोली लगी हुई थी और हाथ में तमंचा रखा हुआ था।

पुलिस के अनुसार युवक ने खुद को गोली मार कर सुसाइड किया है। घटना की जांच करने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करते हुए सबूत जुटाने का प्रयास किया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है और हत्या या आत्महत्या की जांच कर रही है। क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य के द्वारा बताया गया कि युवक ने खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की है। शव कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।  

Tags:    

Similar News