Shamli News: मामी ने अपनी हरकतों से किया शर्मसार, सगी भांजी को संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

Shamli News: पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के दबाव में कम कर रही है अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है !

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2023-09-15 10:08 GMT

Girl kidnapped and raped in Shamli (Photo-Social Media)

Shamli News: थाना झिंझाना थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 15 वर्षीय मासूम युवती के साथ उसके रिश्तेदारों ने जबरदस्ती एक युवक से जान पहचान करा कर उसके साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। पीड़िता ने घटना की खबर जब मम्मी को दी तो उसने रिश्तेदारी का मामला कहकर मुंह बंद करने की सलाह दी। बाद में पीड़िता ने अपने पिता के साथ मिलकर आरोपियों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के दबाव में कम कर रही है अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है !

क्या है पूरा मामला?

थाना झिंझाना क्षेत्र के एक गांव की एक 15 वर्षीय युवती को करीब चार माह पहले उसकी मां उसके मामा के घर कांधला थाना क्षेत्र के एलम गांव में छोड़कर के आई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसकी मामी ने गांव के ही एक लड़के को बुलाकर जबरदस्ती उसके साथ बातचीत कराई तथा उससे दोस्ती करने के लिए कहा। जब युवती ने अपनी मामी से उसे युवक को पसंद न करने की बात कही, तो पीड़िता का आरोप है कि उसकी मामी ने उसे 2 दिन तक एक कमरे में बंद करके रखा तथा उसे यातनाएं दी और खाना पीना भी बन्द कर दिया। बाद में पीड़िता ने अपने घर पर फोन करने का प्रयास किया, लेकिन आरोप है कि उसकी मम्मी ने उसके हाथ से फोन छीन लिया इस पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके मामा के परिवार के सभी सदस्य इस प्रकरण में मिले हुए थे। उन्होंने जबरदस्ती उस युवक से उसके साथ संबंध बनवाये। पीड़िता का कहना है कि बाद में उसने अपने गांव आकर अपनी मम्मी से पूरी घटना की जानकारी दी पीड़िता ने बताया कि उसको नशे की चीज खिलाकर उसके साथ गंदा काम किया गया है लेकिन मम्मी ने रिश्तेदारी का मामला कहते हुए उसे इस मामले में चुप रहने की सलाह दी।

पिता कुवैत में करते हैं काम

इस बीच पीड़िता का पिता कुवैत में एक कंपनी में कार्य करता था जैसे ही वह गांव पहुंचा तो पीड़िता ने उसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पीड़िता के पिता ने पीडिता को साथ लेकर अपर जिला अधिकारी शामली के कार्यालय में पहुंचकर आप बीती सुनाई। पीड़िता ने मांग की है कि उसे न्याय मिलना चाहिए तथा जो भी आरोपी हैं उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए पीड़िता ने यह भी आरोप लगा कि मामले में यूनुस और अशोक नाम के दरोगा उसे पर बयान बदलने का दबाव बना रहे हैं उन्होंने योगी और मोदी से भी गुहार लगाई कि उन्हें न्याय दिलाने में उसकी मदद करें।

पुलिस का क्या कहना है?

वही संबंध में शामली पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज है विवेचना चल रही है विवेचना के आधार पर जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी फिलहाल इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है

Tags:    

Similar News