Shamli News: एक्सिस बैंक में 40 लाख की लूट, ये है पूरी कहानी

Shamli News: शामली में दिनदहाड़े बैंक के अंदर पहुंचे बदमाश ने बैंक के मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और 40 लाख रुपए बड़े आराम से लेकर फरार हो गया।

Report :  Pankaj Prajapati
Update:2024-10-01 17:54 IST

एक्सिस बैंक में पड़ी दिनदहाड़े डकैती, 40 लाख रुपए की लूट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद: Photo- Newstrack

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में सदर कोतवाली क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक के पास स्तिथ AXIS बैंक बैंक में लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बैंक के अंदर पहुंचे बदमाश ने बैंक मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर वारदात को अंजाम दिया है। बैंक से 40 लाख लूटकर बड़े आराम से बदमाश फरार भी हो गया। बैंक में दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात की खबर जब पुलिस विभाग में पहुंची तो हड़कंप मच गया है। बदमाश अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर मास्क और सर पर चादर लपेटकर पहुंचा था। सदर कोतवाली क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक के पास स्तिथ AXIS बैंक का मामला ।

बैंक के मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर की लूट

दरअसल, आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक के स्थित एक्सिस बैंक का है, जहां पर बदमाशों द्वारा बैंक मैनेजर नवीन जैन से गन पॉइंट पर 40 लाख रुपए लूट लिए। शामली में दिनदहाड़े बैंक के अंदर पहुंचे बदमाश ने बैंक के मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और 40 लाख रुपए बड़े आराम से लेकर फरार हो गया।

दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। अपनी पहचान छुपाने के लिए बदमाशों ने अपने मुंह पर मास्क और सिर पर चादर लपेटकर पहुंचा था। पुलिस को जब लूट की सूचना मिली तो प्रशासन हक्का-बक्का रह गया। उसके बाद एसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। सीसीटीवी में दिख रहे युवक ने मैनेजर के केबिन में बैठकर मुंह पर मास्क वह सिर पर चादर ओढ़ रखी थी, ताकि बदमाश अपनी पहचान छुपा सके।

कर्ज उतारने के लिए युवक ने बैंक लूटा

बदमाश ने मैनेजर नवीन जैन को सुसाइड नोट दिखाते हुए कहा कि मेरे ऊपर 38 लख रुपए का कर्ज है या तो आप मुझे 40 लाख रुपए दे दो नहीं तो मैं यहीं बैंक में आत्महत्या कर लूंगा। नहीं तो आपको मार दूंगा। इस डर से बैंक मैनेजर ने कैशियर को बुलाकर अपने कैशियर को कहा कि 40 लख रुपए इनको दे दो, फिर बदमाश 40 लाख रुपए का बैग पकड़कर और बैंक मैनेजर के हाथ ऊपर करवाकर बैंक से बाहर निकल कर फरार हो गया। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया

वहीं शामली के एसपी राम सेवा गौतम का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है बताया यह जा रहा है कि बदमाश युवक बैंक मैनेजर के साथ बैठा हुआ था, तभी उसने एक सुसाइड नोट बैंक मैनेजर को दिखाया और कहने लगा कि मेरे ऊपर 38 लख रुपए का कर्ज है या तो आप मुझे 40 लख रुपए दे दो, अन्यथा में आत्महत्या कर लूंगा या फिर आपको जान से मार दूंगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Tags:    

Similar News