Shamli News: कलयुगी पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट, फावड़े से सिर को किया धड़ से अलग

Shamli News: युवक ने अपने ही पिता की गर्दन काटकर सनसनी फैला दी। पुत्र ने पिता का कुर्ता निकाल कर उसमें पिता का सर लपेटकर बाग़ में फेंक दिया।‌

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-06-11 12:01 GMT

पुत्र ने काटकर फेंक दी पिता की गर्दन: Photo- Newstrack

Shamli News: झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव बल्ला मजरा में एक सनकी किस्म के युवक ने अपने ही पिता की गर्दन काटकर सनसनी फैला दी। घटना के समय पिता खेत में पानी चला रहा था। वहीं सामने ही सदाकत के बाग में इस कलयुगी बेटे ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। इतना ही नहीं घटना के बाद कातिल पुत्र ने पिता का कुर्ता निकाल कर उसमें पिता का सर लपेटकर करीब 400 मीटर दूर आदिल के बाग में फेंक दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी समेत जिले के पुलिस अधीक्षक व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया।‌

पहले पिता के सिर में फावड़ा मारा

घटना बल्ला मजरा गांव की है जहां करीब 55 वर्षीय फजलुर रहमान खेत में पानी चलाने गया था कि कुछ ही देर बाद उसका छोटा बेटा जुनैद आयु करीब 20 वर्ष भी मौके पर पहुंच गया। जानकारी के अनुसार पहले अपने पिता के सिर में फावड़ा मार दिया और उसके जमीन पर गिरने के बाद फावड़े से ही उसकी गर्दन काटकर धड़ से अलग कर दी।


बता दें कि कातिल बेटे की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई, उसने अपने पिता के सारे कपड़े भी उतार कर पूरी तरह नग्न कर दिया और उसके कपड़ों में ही कटे हुए सिर को लिपेटकर करीब 400 मीटर आगे हाजी इदरीश के खेत में फेंक दिया। प्रत्यदर्शी बताते हैं कि इसके बाद कातिल ने ट्यूबेल में नहाकर कपड़े भी बदल लिए और साथियों के बीच खड़ा हो गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। सूचना पर जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा, अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार आदि अधिकारियों ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


युवक ने पिता की गर्दन काट दी

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक का कहना है कि सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक की गर्दन काट दी गई है, जिस युवक ने गर्दन काटी थी उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। शरीर से सिर अलग किया गया था उसको भी कुछ ही दूरी पर खेत से बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पंचनामा भर के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और युवक से पूछताछ जारी है। जैसे ही तहरीर मिलती है उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:    

Similar News