रायबरेली: दबंगों ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

वहीं सूत्रों की मानें तो कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एसआई महेंद्र सिंह ने बताया की पुरानी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है|

Update: 2019-05-14 16:02 GMT

रायबरेली: यहां कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर आज हमले के बाद जिला पंचायत सदस्यों के बाद अब एक भाजपा नेता और एमएलसी दिनेश सिंह के करीबी शिवा सिंह की दबंगों ने पीट-पीटकर ह्त्या कर दी।

हरचंदपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर के पास उस समय हड़कम्प मच गया जब मामूली बात को लेकर दबंगों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे युवक मरणासन्न हो गया| आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरचंदपुर पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

ये भी पढ़ें— दो राज्यसभा सीटों और विधान परिषद की 4 सीटों के लिये सात जून को चुनाव

बताया जा रहा है शिवा सिंह पुत्र रंजीत सिंह निवासी मझिगवां जैसे ही सलेमपुर चौराहे पर पहुचे वहां पहले से मौजूद कुछ दबंगों ने मृतक पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे शिवा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों ने आनन-फानन शिवा को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान शिवा सिंह की मौत हो गई।

वहीं सूत्रों की मानें तो कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एसआई महेंद्र सिंह ने बताया की पुरानी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है| तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसपी सुनील सिंह ने बताया कि हत्या करने वाले लोग जल्द ही गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें— भारत पहली बार अंतरराष्ट्रीय सैन्य खेलों के एक हिस्से की करेगा मेजबानी

जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने बताया की मौरंग उतारने को लेकर कुछ कहा सुनी हो जाने पर मारपीट में डंडे सर पर लग जाने से शिवा की इलाज के दौरान मौत हो गई जिला पंचायत वाले मामले से कोई लेना देना नही है।

Tags:    

Similar News