बदमाशों ने गोली मारकर महिला की हत्या कर दी, इलाके में दहशत का माहौल

जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में आटो से कहीं जा रही एक मुस्लिम महिला की बाइकर्स बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गये। घबराकर आटोरिक्शा चालक ने सूचना पुलिस को दी। इसी दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी।

Update: 2019-02-12 13:47 GMT

जौनपुर: जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में आटो से कहीं जा रही एक मुस्लिम महिला की बाइकर्स बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गये। घबराकर आटोरिक्शा चालक ने सूचना पुलिस को दी। इसी दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी। सूचना पर कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और सूचना उसके परिवारीजनों को दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगा है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें.....अमेठी: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

बताते हैं कि आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बीसेखां गांव निवासी रिजवाना की शादी खेतासराय थाना क्षेत्र के भुड़कुड़हां में मन्नान से हुई थी। पांच दिन पूर्व महिला का तलाक हो गया था। मंगलवार को वह खेतासराय बाजार से शाहगंज जाने के लिए एक आटो रिक्शा पर सवार होकर जा रही थी। जैसे ही आटो शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में पहुंचा तो पीछे से मोटर साईकिल पर सवार होकर आये दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात से वहां पर मौजूद लोग दहशत में आ गये।

यह भी पढ़ें.....झूठ बोलने में अखिलेश राहुल से भी आगे – सिद्धार्थ नाथ सिंह

दिन दहाड़े हुई महिला की हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिनाख्त आज़मगढ़ जनपद के फूलपुर थाना इलाके की रहने वाली इरफाना के रूप में किया। पुलिस सारे पहलू को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल महिला की हत्या की वजह तो पुलिस के जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन दिन दहाड़े हुए इस हत्याकाण्ड से जहां लोगों में दहशत व्याप्त हैं वहीं एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है।

Tags:    

Similar News