Shravasti News: बैठक में भाजपा पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- भाजपा का कार्यकर्ता न रुकता है और न ही थकता

Shravasti News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मोदी 3.0 सरकार बनायी है। यह हम कार्यकर्ताओं के लिए गर्व का विषय है कि 1962 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले ऐसे नेता हैं जो तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री बने हैं।

Update: 2024-06-18 13:58 GMT

बैठक में भाजपा पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- भाजपा का कार्यकर्ता न रुकता है और न ही थकता: Photo- Newstrack

Shravasti News: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं को फिर से अभियानों व कार्यक्रमों की ज़िमेदारी सौंपनी शुरू हो गयी। आगामी अभियान व कार्यक्रमों को लेकर जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी की अध्यक्षता में मंगलवार को कामकाजी बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्यतिथि के रूप में पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला प्रभारी शिवनायक वर्मा, लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पाण्डेय, विधायक श्रावस्ती राम फेरन पाण्डेय, उपस्थित रहे।

आगामी अभियानों को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में बैठक

मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय भिनगा में आगामी अभियानों को लेकर आवश्यक बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में उपस्थित मुख्यतिथि राकेश त्रिवेदी द्वारा कार्यकर्ताओ को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस सहित, वृक्षारोपण तथा बूथ व शक्तिकेन्द्र स्तर पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी गयी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम कार्यकर्ताओं ने हाल में लोकसभा चुनाव सम्पन्न किया है ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मोदी 3.0 सरकार बनायी है। यह हम कार्यकर्ताओं के लिए गर्व का विषय है कि 1962 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले ऐसे नेता हैं जो तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री बने हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता ना रुकता है ना थकता है इसीलिए एक बार फिर भाजपा के कार्यकर्ता अंत्योदय के मंत्र, विकसित भारत के संकल्प और भारत को विश्वगुरु बनाने के कार्य मे कार्यकर्ता जनता के बीच जा कर कार्य करेंगे।

फिर से हम सभी पूरी ऊर्जा से कार्य करेंगे

विधायक श्रावस्ती राम फेरन पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की मोदी 3.0 सरकार में फिर से हम सभी पूरी ऊर्जा से कार्य करेंगे। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष महेश मिश्रा, जिला महामंत्री दिवाकर शुक्ला, पुरषोत्तम कौशल, रमन सिंह, अजय वर्मा, अरुण पाण्डेय, जिला मीडिया प्रभारी संजू तिवारी, नेकराम पाण्डेय, अनिल मिश्रा, यज्ञराम मिश्र, संतोष पाठक सहित अन्य जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष व मोर्चों के अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News