Shravasti News : साहब हमें गोली मत मारना, हम हाजिर हैं

Shravasti News : भाजपा नेता की हत्या में हैं आरोपी, कई दिनों से चल रहे थे फरार। आठ आरोपियों की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी।

Update: 2023-06-20 07:35 GMT

Shravasti News : श्रावस्ती। जिले में आज भाजपा नेता की हत्या के मामले में फरार दो आरोपी हाथों में तख्ती लेकर भिनगा कोतवाली में आत्मसमर्पण करने पहुंच गए। पुलिस की ओर से एनकाउंटर करने के डर से ये दोनों साहब मुझे गोली मत मारना हम समर्पण करने आए हैं की तख्ती लटकाए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिए।
एक सप्ताह पूर्व भिनगा कोतवाली इलाके में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष माता प्रसाद की कुछ लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर दस नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दो लोग फरार थे। दोनों फरार आरोपी पुतराम व राम औतार आज खुद गले में तख्ती डालकर थाना भिनगा कोतवाली में सरेंडर करने पहुंच गये। दोनों वांछित अभियुक्त अपने गले मंे तख्ती डाल कर गिड़गिड़ाते हुए भिनगा कोतवाली पहुंचे और पुलिस से कहने लगे की साहब हमें गोली मत मारो हम हाजिर हैं।
पुलिस अधिक्षक प्राची सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में फरार दो आरोपियों ने आज सुबह भिनगा कोतवाली में पहुंच कर आत्म समर्पण किया है। दोनांे आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Tags:    

Similar News