Shravasti News : ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

Shravasti : प्रदेश के श्रावस्ती में सोमवार को बलरामपुर -बहराइच बौद्ध परिपथ मार्ग पर धरसंवा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें दोनों बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Update: 2024-07-22 13:30 GMT

Shravasti : प्रदेश के श्रावस्ती में सोमवार को बलरामपुर -बहराइच बौद्ध परिपथ मार्ग पर धरसंवा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें दोनों बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गए। आस-पास ले लोगों के सहयोग से बहराइच जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, श्रावस्ती के थाना सोनवा क्षेत्र के गांव बरावा हरगुन निवासी राम अभिलाख उम्र (40) पुत्र छंगालाल अपने पिता छंगालाल उम्र (64) पुत्र नान्हू के साथ बाइक से बहराइच कोतवाली देहात गांव भिंगुरी अपने मामा के यहां जा रहे थे। इसी दौरान बलरामपुर- बहराइच बौद्ध परिपथ मार्ग धरसवा के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र बुरी तरह से जख्मी हो गए। आस-पास के लोगों के सहयोग से ट्रैक्टर ट्राली चालक ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना सुनकर चालक अस्पताल से फरार हो गया। सूचना पाकर बहराइच कोतवाल देहात बीके मिश्रा अस्पताल पहुंचे और शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रैक्टर चालक हुआ फरार

कोतवाल ने बताया कि हादसे में पिता पुत्र की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मारी थी, जिसके चलते पिता पुत्र घायल हो गए। हालांकि चालक ने मानवता दिखाते हुए दोनों को अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन जैसे ही चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित किया, वैसे ही चालक मौके से फरार हो गया है। उन्होंने कहा कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। उधर, घटना की सूचना पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News