Siddharthnagar News: भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो

Siddharthnagar News: दो गुटों में बंटे भाजपा कार्यकर्ता हंगामा करने लगे और जिला अध्यक्ष को लेकर नारेबाजी शुरू हो गई। इस बीच कार्यकर्ता हाथापाई करने लगे और देखते ही देखते लात घूसे चलने लगे।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-06-21 08:04 GMT

मारपीट करते भाजपा कार्यकर्ता (Video: Newstrack)

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जनपद के इटवा में लोकसभा चुनाव की समीक्षा से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान कार्यकर्ताओं के गुटों के बीच कहां सुनी हो गई और जमकर लात घूसे चले। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को जमकर पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में भाजपाई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर इटवा विधानसभा क्षेत्र की बैठक गुरुवार को डाक बंगला पर हुई। पर्यवेक्षक के रूप में काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री सुशील तिवारी और मथुरा जिले के विधायक राजेश चौधरी समीक्षा करने आए थे। बैठक शुरू होने से पहले हंगामा हो गया और कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए। बताया जा रहा है कि डाक बंगले के अंदर पदाधिकारी बैठे थे और बाहर कार्यकर्ता थे। इसी बीच कुछ लोग आरोप लगाने लगे की लोकसभा चुनाव में जो लोग साइकिल चला रहे थे वह क्यों आए हैं, इसी को लेकर बात बढ़ गई और आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।


दो गुटों में बटे कार्यकर्ता हंगामा करने लगे और जिला अध्यक्ष को लेकर नारेबाजी शुरू हो गई। इस बीच कार्यकर्ता हाथापाई करने लगे और देखते ही देखते लात घूसे चलने लगे। इस दौरान लोगों ने दोनों पक्षों को समझकर मामले को शांत कराया इसके बाद बैठक शुरू हुई। समीक्षा बैठक से पहले हुई भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और भाजपा के अनुशासन की खिल्ली उड़ा रहे है। वहीं, इस मामले में जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान ने कहा कि बैठक के दौरान वह डाक बंगला के अंदर थे बाहर क्या हुआ उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।


 

Tags:    

Similar News