Siddharthnagar News: तीर्थ सागर में नहा रहे बालक की डूबने से मौत, पूर्व विधायक ने दी सहायता का आश्वासन

Siddharthnagar News: मरियागंज थाना क्षेत्र के अमौना पाण्डेय निवासी फूल चन्द्र के 11 वर्षीय पुत्र शिवम अपनी मां के साथ भारतभारी गया था। तीर्थ सागर में लोग स्नान कर रहे थे। शिवम भी सागर में स्नान करने के लिए उतरा, तभी...

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-08-02 12:02 GMT

Siddharthnagar News (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के भारतभारी स्थित शिव मन्दिर पर शुक्रवार की सुबह से ही जलाभिषेक भक्तों द्वारा किया जा रहा था। लोग तीर्थ सागर में स्नान करके जल चढ़ा रहे थे। डुमरियागंज थाना क्षेत्र के अमौना पाण्डेय निवासी फूल चन्द्र के 11 वर्षीय पुत्र शिवम अपनी मां के साथ भारतभारी गया था। तीर्थ सागर में लोग स्नान कर रहे थे। शिवम भी सागर में स्नान करने के लिए उतरा, स्नान करते समय पैर फिसल गया और वो गहरे पानी में चला गया। जहां वो डूबने लगा, इस बीच किसी की नजर नहीं पड़ी तो वो गहरे पानी में चला गया।

बाद में किसी ने देखा तो लोग बचाने के लिए उसके पास पहुंचे और शिवम को पानी से बाहर निकाला गया। आनन फानन वहां उपस्थित लोगों द्वारा उसे बेवा सीएचसी पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांचकर शिवम को मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं इस घटना से परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल है। फूल चन्द्र यादव के दो पुत्र में शिवम छोटा बेटा था। शिवम कक्षा 3 का छात्र था। घटना की जानकारी होने पर डुमरियागंज पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश कुमार यादव ने शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया।

डुमरियागंज के पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह सूचना मिलने पर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवा (बजरंगी चौक) पहुंचे। उन्होने डीएम, एसडीएम डुमरियागंज से परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए बात किए। उन्होंने कहा की बहुत ही हृदय विदारक घटना है। मन बहुत दुखी है। ईश्वर से प्रार्थना है इस दुख की घड़ी में परिजनों को दुख सहने की सहनशक्ति प्रदान करें।

Tags:    

Similar News