Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में दो बाइक की टक्कर से चार घायल, एक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना अंतर्गत बेवां उतरौला मार्ग पर ग्राम बेवां मुस्तफा के निकट दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं एक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-02-24 10:55 GMT

 सिद्धार्थनगर में दो बाइक की टक्कर से चार घायल, एक की मौत, पुलिस जांच में जुटी: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना अंतर्गत बेवां उतरौला मार्ग पर ग्राम बेवां मुस्तफा के निकट दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं एक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घायलों को आसपास के लोगों ने निजी संसाधन से निकट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवां ले गए। वहीं मृतक को मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

दो मोटरसाइकिलों की आपस में जोरदार टक्कर 

शनिवार को सुबह डुमरियागंज थाना अंतर्गत बेवां मुस्तफा के पास दो मोटरसाइकिलों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें चार गंभीर रूप से घायल व एक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायलों में सरफराज पुत्र इसराईल (22), मसूद पुत्र रोजन (21), अजीजुर्रहमान पुत्र सलीम (25) ग्राम कूड़उ बौड़ीहार थाना उतरौला, दोस्त मोहम्मद पुत्र अली हसन (58) ग्राम महुआ धानी आदि को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर बस्ती के लिए रेफर कर दिया। वही मौके पर निजाम पुत्र अमीन ग्राम महुआ थाना उतरौला की गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दोस्त मोहम्मद वह निजाम बेवां से एक निजी अस्पताल में दिखा कर घर के लिए जा रहे थे। आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के उपरांत सरकारी सुविधा हेतु एंबुलेंस के लिए फोन लगाया गया लेकिन मात्र आधा किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए आधा घंटा तक लोगों ने इंतजार किया। तत्पश्चात निजी वाहन से लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू किया।

Tags:    

Similar News