Siddharthnagar News: मंत्री एके शर्मा ने बाढ़ प्रभावितों को वितरित की राहत सामग्री

Siddharthnagar News: मंत्री ए के शर्मा ने कहा कि बाढ़ की राहत सामग्री वितरित की गई है। उन्होंने कहा की सरकार द्वारा राहत सामग्री से बाढ़ प्रभावित लोगों का जीवन फिर से पटरी पर आ जाएगा।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-07-27 11:34 GMT

Minister AK Sharma (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: जनपद के जोगिया ब्लॉक क्षेत्र के मरवटिया गांव में ज़िले के प्रभारी मंत्री ए. के. शर्मा व सांसद जगदम्बिका पाल ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित किया। प्रभारी मंत्री ए के शर्मा ने कहा कि बाढ़ की राहत सामग्री वितरित की गई है। जिला प्रशासन द्वारा व्यापक स्तर पर राहत सामग्री वितरित की गई है। उन्होंने कहा की सरकार द्वारा राहत सामग्री से बाढ़ प्रभावित लोगों का जीवन फिर से पटरी पर आ जाएगा। सरकार के द्वारा अन्य जो भी कार्य करने है जैसे जहां-जहां बिजली पानी की व्यवस्था थी वहां पुनः चालू करने का प्रयास हो रहा है। 

अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही सभी योजनाएं

सांसद जगदम्बिका पाल ने बाढ़ के दौरान डीएम की सूझबूझ और कार्यकुशलता की प्रशंसा करते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में राहत के नाम पर खाना पूर्ति होती थी। लेकिन हमारी सरकार जनता के लिए जिम्मेदार और संवेदनशील है। इसलिए हर अंतिम व्यक्ति तक सभी योजनाए पूरी तरह से पहुंच रही है। इस दौरान डीएम राजा गणपति आर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के कुल 350 गांव बाढ़ प्रभावित रहे। जिसमें 143 गांव मैरुंड रहे, जिनको बाढ़ के दौरान जिला प्रशासन के द्वारा हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराई गई है। साथ ही लगातार बाढ़ राहत किट बांटी जा रही है।

Tags:    

Similar News