Sitapur News: कौन है यह शख्स, खुद को भाजपा नेता रामकिंकर का भाई बता जता रहा है रौब

Sitapur News: तुम अभी जानते नहीं हो, मैं रामकिंकर का भाई हूं मिटा दूंगा तुमको, सीतापुर में रहने नहीं दूंगा तुमको, उमेश मिश्रा कहते हैं मुझको।

Update:2023-04-04 20:36 IST
Sitapur News (photo: social media )

Sitapur News: खुद को भाजपा नेता रामकिंकर का भाई बता कर एंबुलेंस चालक पर रौब गांठने वाला आखिर यह शख्स है कौन? यह सभी जानना चाहते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें खुद को भाजपा नेता रामकिंकर का भाई बताने वाला शख्स एंबुलेंस चालक को रौब में लेता दिखाई दे रहा है। दोनों के बीच एंबुलेंस के सामने खड़ी गाड़ी को हटाने की बात को लेकर विवाद हुआ था।

भाजपा नेता का भाई बताने वाले व्यक्ति ने एंबुलेंस के सामने अपनी गाड़ी खड़ी कर रखी थी जिस को हटाने के लिए एंबुलेंस चालक ने जब कहा तो वह खुद को भाजपा नेता रामकिंकर का भाई बताते हुए एंबुलेंस चालक को धमकी दी कि तुम अभी जानते नहीं हो, मैं रामकिंकर का भाई हूं मिटा दूंगा तुमको, सीतापुर में रहने नहीं दूंगा तुमको, उमेश मिश्रा कहते हैं मुझको, वह यहीं पर नहीं रुका और कहा कि रामकिंकर के नाम से लोग कांपते हैं, भाजपा में हूं भंगी बना दूंगा, इतना ही नहीं वह एसपी और डीएम को भी अपशब्द कहने से नहीं चूका और बोला अभी एसपी, डीएम को नचा देंगे, तेरी जिंदगी नाश कर देंगे, इतने मुकदमे लाद देंगे। भाजपा नेता रामकिंकर के भाई की दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 1 मिनट 36 सेकंड के वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा नेता रामकिंकर का भाई बताने वाले छुटभैया नेता ने सैकड़ो गालियां एंबुलेंस चालक को दे डाली। यह वीडियो जिला अस्पताल का है जो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है।

हमारी छवि खराब कर रहा है वह, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए

इस पूरे मामले को लेकर मिश्रिख ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे का कहना है कि यह व्यक्ति अपनी रौब गांठने के लिए अपराधिक कृत्य करते हुए हमारे नाम का प्रयोग कर रहा है। जनप्रतिनिधि के नाम पर हमारी छवि को खराब करने का उसका एक सुनियोजित षड्यंत्र है और यह व्यक्ति कौन है इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

इसके खिलाफ मैंने जिला प्रशासन से उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मांग की है। इसके खिलाफ मैंने प्रभारी निरीक्षक मिश्रिख और प्रभारी निरीक्षक सीतापुर से आग्रह किया है कि जांच करके इसके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में कोई व्यक्ति ऐसे हॉस्पिटल में या परिसर में ऐसा कृत्य ना करें। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। कानून का राज है। मुख्यमंत्री जी के निर्देशन में सर्व समाज का हित हो रहा है। भाजपा का नाम लेकर या ब्लाक प्रमुख का नाम लेकर अगर ऐसा कोई दुषकृत्य कर रहा है तो यह उसका स्वयं का अपराध है और ऐसे लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाए, यह हम मांग कर रहे हैं।

वहीं पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है और वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए व्यक्ति की पहचान कर रही है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News