Sitapur Bus Accident: मजदूरों से भरी बस खाई में पलटी 24 से अधिक मजदूर घायल कोहरे के चलते हुआ हादसा

Sitapur News Today: सभी घायलों को पुलिस व ग्रामीणों के द्वारा रेस्क्यू करके बस से निकाला गया और इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-12-29 04:24 GMT

Rajasthan road accident 

Sitapur News Today: सीतापुर में देर रात एक सड़क हादसा हुआ। यह हादसा कोहरे के चलते हुआ। जिसमें मजदूरों से भरी एक बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। बस में महिला, पुरुष सहित बच्चों को मिलाकर करीब 70 मजदूर सवार थे। इस हादसे में करीब 24 से अधिक मजदूर घायल हो गए। बस मजदूरों को लेकर देर रात छत्तीसगढ़ जा रही थी। सभी घायलों को पुलिस व ग्रामीणों के द्वारा रेस्क्यू करके बस से निकाला गया और इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यह पूरा मामला रेउसा थाना क्षेत्र के इटौरी गांव के पास का है।

बताते है कि रेउसा के आसपास के गांवों में रहने वाले तमाम परिवार छत्तीसगढ़ मजदूरी करने के लिए जाते हैं जिसमें बुधवार देर शाम सभी मजदूर एक बस में सवार होकर छत्तीसगढ़ जा रहे थे। बस में भिठना, दलपतपुर, कुसमोहरा गांव के रहने वाले मजदूर परिवार सहित सवार थे। बताते हैं कि बस जब रेउसा- तंबौर मार्ग पर इटौरी गांव के पास थी तभी कोहरे के चलते मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिसमें करीब 24 से अधिक महिला, पुरुष सहित बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रेस्क्यू अभियान चलाकर खाई में गिरी बस से सभी मजदूरों को बस से बाहर निकाला। सभी घायलों को एंबुलेंस व अन्य वाहनों से स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया।

गांव के तमाम लोग स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बस में सवार मजदूरों के परिवार वालो सहित गांव के तमाम लोग स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। देर रात तक स्वास्थ्य के केंद्र पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इस हादसे में संतोष, नेक राम, संतराम , श्री राम ,राकेश भिठना कला गांव के लोग गंभीर घायल हैं जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि शेष घायल मजदूरों का इलाज स्वास्थ्य केंद्र पर ही किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News